Lal Singh Chaddha Shooting Resumes: कोरोना वायरस का प्रकोप अभी भले ही कम नहीं हुआ हो लेकिन लोगों का काम पर लौटना शुरू हो गया है। बॉलीवुड से लेकर कॉर्पोरेट क्षेत्र में भी लोग धीरे-धीरे काम पर लौट रहे हैं। इसमें अभिनेता आमिर खान भी किसी से पीछे नहीं हैं, इन दिनों आमिर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया(Social Media) पर काफी वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में आमिर खान तुर्की एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं। एबीपी न्यूज़ की रिपोर्ट के अनुसार आमिर अपनी बहुचर्चित फिल्म “लाल सिंह चड्ढा”(Lal Singh Chaddha) की शूटिंग के लिए तुर्की गए हुए हैं।

इस साल मुश्किल है आमिर की इस फिल्म का रिलीज़ होना

सूत्रों की माने तो आमिर खान(Aamir Khan) की फिल्म “लाल सिंह चड्ढा”(Lal Singh Chaddha) इसी साल दिसंबर में रिलीज़ होने वाली थी। लेकिन लॉकडाउन की वजह से फिल्म की शूटिंग अधूरी है और इसका असर फिल्म की रिलीज़ पर पड़ सकता है। हालाँकि आमिर अपनी टीम के साथ फिल्म की शूटिंग को पूरी करने के लिए तुर्की जरूर पहुंच चुके हैं लेकिन फिल्म इस साल पूरी हो जाएगी इसकी उम्मीद कम है। ग्रे स्वेटशर्ट, ब्लैक पैंट और ब्लू कलर का मास्क लगाए आमिर का मुस्कुराता हुआ फोटो इन दिनों सोशल मीडिया(Social Media) पर काफी वायरल हो रहा है। उनकी यह तस्वीर तुर्की एयरपोर्ट की है। बता दें कि, इस फिल्म में आमिर खान के साथ लीड रोल में अभिनेत्री करीना कपूर(Kareena Kapoor Khan) भी नजर आएँगी लेकिन करीना आमिर(Aamir Khan) के साथ तुर्की नहीं पहुंची हैं। करीना आमिर को तुर्की में ज्वाइन करेंगी या नहीं इस बात की भी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। इससे पहले भी फिल्म की शूटिंग कोविड-19(Covid-19) की वजह से एक बार कैंसिल की जा चुकी है। पूरी टीम को पंजाब जाकर शूट करना था लेकिन कोरोना की वजह से शूटिंग को कैंसिल किया गया था। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि, यह फिल्म इस साल रिलीज़ नहीं होगी।

यह भी पढ़े

फिल्म में विजय सेतुपति का भी है अहम किरदार

सबसे पहले आपको बता दें कि, आमिर(Aamir Khan) की फिल्म “लाल सिंह चड्ढा”(Lal Singh Chaddha) मशहूर हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स की फिल्म “फारेस्ट गंप” का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं “सीक्रेट सुपरस्टार” फेम अद्वैत चन्दन। फिल्म में अहम किरदारों की बात करें तो आमिर और करीना के अलावा, साउथ के मशहूर अभिनेता विजय सेतुपति और टेलीविज़न एक्ट्रेस मोना सिंह भी अहम किरदार में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी क्या होगी इस बात का अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है। इसके साथ ही जानकारी हो कि, इस फिल्म को टीज़र को इसी साल दिवाली के मौके पर रिलीज़ करना था लेकिन शूटिंग अधूरी होने की वजह से फिल्म कब आएगी अभी यह कह पाना मुश्किल है। जैसा कि, सभी जानते हैं मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहलाने वाले आमिर(Aamir Khan) अपनी किसी फिल्म को जल्दबाजी में शूट नहीं करते। इसलिए अब इसकी रिलीज़ की उम्मीद अगले साल ही है।

Facebook Comments