Maskhari Song From Dil Bechara: बालीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म फिल्म ‘दिल बेचारा(Dil Bechara)’का नया सॉन्ग ‘मसखरी(Maskhari Song Out)’ लांच हो गया है। नेटफ्लिक्स पर सुशांत के चाहने वालों को ध्यान में रखते हुए इस फिल्म में दर्शकों के लिए फ्री कर दिया गया था। पब्लिक डिमांड पर अब उनकी फिल्म का गाना मसखरी रिलीज किया गया है, जिसने यू-ट्यूब पर धमाल मचा दिया।

संगीत के सम्राट ए. आर रहमान द्वारा रचित और अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखित फिल्म ‘दिल बेचारा का एल्बम इस समय इंडियन म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाने में सफल रहा है। मुकेश छाबड़ा के निर्देशन में बनी इस फिल्म के संगीत ने लोकप्रियता की नई बुलंदियों को छुआ है। डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज़ यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सबसे ज़्यादा व्यूवरशिप हासिल करने वाली फिल्म बन गई है। वहीं फैन्स ने भी फिल्म के म्यूजिक को खूब पसंद किया है।

लोगों की डिमांड को देखते हुए सोनी म्यूजिक इंडिया ने ‘दिल बेचारा’ फिल्म का एक और सॉन्ग ‘मसखरी रिलीज़ कर दिया है। इस गाने को सुनिधि चौहान (Sunidhi Chauhan) और हृदय गट्टाणी ने गाया है। कैंसर से जूझ रही लड़की की कहानी को दर्शाती फिल्म में यह गाना हंसी-मज़ाक के साथ ज़िन्दगी के मुश्किल दौर में भी आगे बढ़ना की प्रेरणा देता है। इसके अलावा भी फिल्म के गानों को बहुत सराहा गया है और यह गाना पब्लिक डिमांड पर खास रिलीज किया गया है।

यह भी पढ़े

जॉन ग्रीन के उपन्यास ‘द फॉल्ट इन ऑर स्टार्स (The Fault In Our Stars)’पर आधारित फिल्म ‘दिल बेचारा’ दो आम लोग की निज़ी जिंदगी और उनके संघर्ष की कहानी है। इस फिल्म का म्यूज़िक एल्बम अब दर्शकों के लिए कई म्यूज़िक ऐप्स और सोशल प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

Facebook Comments