आजतक न्यूज़ से मिली जानकारी के अनुसार आम आदमी पार्टी के नेता निशांत तंवर(Nishant Tanwar) ने आत्महत्या कर ली है। आप नेता के परिवार ने पड़ोसी संदीप तंवर(Sandeep Tanwar), जो कांग्रेस के पार्षद भी हैं उनपर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है। मृत नेता के परिवार जनों की सलाह पर पुलिस ने फिलहाल केस दर्ज कर लिया है। आइये इस खबर के बारे में विस्तार से जानते हैं।

ऐसे की आप नेता ने आत्महत्या

Nishant Tanwar Commits Suicide
Image Source – Aajtak.in

गौरतलब है कि, निशांत तंवर(Nishant Tanwar) की लाश उनकी कार के पास दिल्ली-पानीपत हाईवे पर अर्द्धनंग अवस्था में मिली। लोगों ने लाश देखने के बाद पुलिस को सूचना दी और इसके बाद उसे अस्पताल पहुंचाया गया जहाँ उसे मृत घोषित कर दिया गया। जब पुलिस ने शव की पहचान की तो पता चला ये दिल्ली के नारायणा निवासी निशांत तंवर है जो आम आदमी पार्टी से वार्ड दो के अध्यक्ष थे। निशांत की पहचान उसके भाई निखिल तंवर ने की। निशांत की मौत जहर खाने की वजह से हुई जिसके लिए भाई निखिल ने पुलिस को बताया कि, दिल्ली कैंट का रहने वाला कांग्रेस पार्षद संदीप तंवर(Sandeep Tanwar) इस घटना के लिए जिम्मेवार है। पुलिस को दिए बयान में निखिल ने बताया कि, संदीप ने उसके भाई निशांत और पूरे परिवार के खिलाफ 12 सितंबर को पुलिस में मुकदमा भी दर्ज करवाया था।

इस वजह से हुई थी निशांत(Nishant Tanwar) और संदीप की लड़ाई

AAP Leader Commit Suicide
Image Source – IST

निशांत(Nishant Tanwar) के भाई निखिल ने पुलिस को बताया कि, निशांत बरार स्क्वायर में स्थित झुग्गियों का निर्माण अपने तरीके से करना चाहता था। इसी बात को लेकर संदीप और उसमें बात तब बढ़ गई जब निशांत ने सुनील नाम के एक व्यक्ति को झुग्गी में दीवार खड़ी करने से रोका। इसके बाद संदीप ने निशांत पर उसपर हमला करने का झूठा आरोप लगाकर केस दर्ज करवा दिया।

यह भी पढ़े

इसकी जानकारी निशांत(Nishant Tanwar) ने खुद निखिल को फोन पर दी और कहा कि, संदीप उसे प्रताड़ित करता है। संदीप के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Facebook Comments