कांग्रेस नेता राहुल गांधी(Rahul Gandhi) ने अभी कुछ दिन पहले ही एक ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Pm Narendra Modi) को घेरा था, दरअसल उन्होंने कहा था कि पीएम मोदी मोर के साथ व्यस्त हैं, ऐसे में लोग कोरोना से खुद ही अपनी जान बचाएं। वहीं एक बार फिर से उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा प्रहार किया है। दरअसल राहुल गांधी ने कोरोना काल में पीएम मोदी के लिए गए फैसलों और उनकी विफलताओं के बारे में बताया है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने लिखा है कि इस संकट काल में केंद्र सरकार ने एक से एक ख्याली पुलाव पकाए लेकिन उसमें से केवल एक ही सच निकला।

सरकार ने सिर्फ ख्याली पुलाव पकाए – राहुल

Rahul Gandhi Attack On Central Government
Image Source – Aajtak.in

राहुल गांधी(Rahul Gandhi) ने ट्वीट कर लिखा है कि कोरोना महामारी के दौरान भाजपा सरकार ने एक से बढ़कर एक ख्याली पुलाव पकाए हैं, जिसमें- 21 दिन में कोरोना को हराएंगे, आरोग्य सेतु ऐप सुरक्षा करेगा, 20 लाख करोड़ रुपए का राहत पैकेज, आत्मनिर्भर बनो, सीमा में कोई नहीं घुसा, स्थित संभली हुई है लेकिन एक सच भी था, आपदा में ‘अवसर।’

Rahul Gandhi: नाकामियों का चिट्ठा किया तैयार

कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और दिग्गज नेता राहुल गांधी(Rahul Gandhi) ने अपने इस ट्वीट के जरिए एक बार फिर से केंद्र सरकार की नाकामियों को गिनाया है। जबकि इससे पहले भी उन्होंने कई बार पीएम मोदी पर कई मुद्दों को लेकर हमला बोला था। जिसमें अभी कुछ दिन पहले उन्होंने ट्वीट कर पीएम मोदी पर तंज कसा था। दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Narendra Modi) की मोर के साथ फोटो और वीडियो वायरल हुआ था। जिसको लेकर राहुल गांधी ने कहा था कि आप अपनी जान खुद ही बचा लीजिए, क्योंकि पीएम तो मोर के साथ व्यस्त हैं।

यह भी पढ़े

जबकि इससे पहले भी उन्होंने देश की अर्थव्यवस्था और केंद्र सरकार की ओर से किए गए लॉकडाउन को लेकर भी निशाना साधा था। राहुल गांधी(Rahul Gandhi) ने कुछ समय पहले एक वीडियो वायरल कर कहा था कि मोदी सरकार की ओर से लिए गया अचानक लॉकडाउन लगाने का फैसला असंगठित वर्ग के लोगों के लिए मृत्युदंड साबित हुआ है। इसके साथ ही देश में छोटो व्यापारियों की कमर टूट गई है।

Facebook Comments