कोरोना महामारी के दौरान बॉलीवुड जगत से लगातार बुरी खबरें आने का सिलसिला जारी है। फिल्म जगत के जाने-माने कलाकार आसिफ बसरा(Asif Basra) ने हिमाचल प्रदेश के मैक्लोडगंज में आत्महत्या कर ली है। जानकारी के मुताबिक उन्होंने मैक्लोडगंज में जोगिबाड़ा रोड स्थित एक कैफे के पास सुसाइड किया है। बताया जा रहा है कि उन्होंने अपने पालतू कुत्ते की रस्सी से फांसी लगाकर जान दे दी। हालांकि अभी आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला है। कहा जा रहा है कि वे डिप्रेशन से जूझ रहे थे।

Bollywood Actor Asif Basra Dead
Image Source – [email protected]

आसिफ बसरा(Asif Basra) के निधन पर मनोज बाजपेयी ने ट्वीट किया: “क्या? यह बहुत चौंकाने वाला है. लॉकडाउन से ठीक पहले उसके साथ शूट किया। हे भगवान.” मनोज वाजपेयी के साथ ही हंसल मेहता ने भी ट्वीट किया: आसिफ बसरा. यह सच नहीं हो सकता। यह बहुत दुखी करने वाला है। आसिफ बसरा(Asif Basra) के निधन पर स्वरा भास्कर ने लिखा: ‘नो।’

कई फिल्मों में कर चुके हैं काम

Bollywood Actor Asif Basra Dead At The Age Of 53
Image Source – Bombaytimes

आसिफ ने 1998 से अपने बॉलीवुड करियर का आगाज़ किया था। वह ‘वो'(1998) ‘ब्लैक फ्राइडे'(2004), ‘जब वी मेट'(2007), ‘वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई'(2010), ‘कृष 3′(2013) और ‘हिचकी’ (2018) जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। वहीं वेब सीरीज़ ‘होस्टेजेस’ और ‘पाताललोक’ में भी उन्होंने अहम भूमिकाएं निभाईं थीं।

यह भी पढ़े

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के साथ ‘काई पो छे’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके आसिफ बसरा(Asif Basra) की मौत की खबर से पूरे बॉलीवुड जगत में शोक की लहर है।


Facebook Comments