साल 2019 में लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की तरफ से लड़ने के बाद और पार्टी छोड़ने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर(Urmila Matondkar) मंगलवार को शिवसेना में शामिल होने जा रही हैं। शिवसेना पार्टी के पदाधिकारी ने रविवार को एक इस खबर की घोषणा की। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे(Uddhav Thackeray) के करीबी सहयोगी हर्षल प्रधान(Harshal Pradhan) ने रविवार को अपने दिए गए एक बयान में कहा कि “सीएम की मौजूदगी के सामने उर्मिला मातोंडकर पार्टी में शामिल होंगी”। उर्मिला मातोंडकर शिवसेना में राज्यपाल के कोटे से विधान परिषद में नामांकन के लिए अपना नाम दर्ज करेंगी।

Image Source – Dnaindia

उर्मिला मातोंडकर का नामांकन राज्यपाल बीएस कोश्यारी(B.S.Koshyari) को भेज दिया गया है। गवर्नर के कोटे से नामांकन के लिए 11 और लोगों का नाम भी सरकार ने भेज दिया है। गवर्नर के कोटे से नामांकन के लिए राज्यपाल को अभी 12 नामों की सूची को मंजूरी देनी है।

कैसा रहा उर्मिला मातोंडकर का राजनीतिक सफर।

Actress Urmila Matondkar To Join Shiv Sena Tomorrow
Image Source – Mumbailive

उर्मिला मातोंडकर(Urmila Matondkar) ने कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में 2019 में लोकसभा चुनाव लड़ा था। जिसमें वह असफल रही थी, हालांकि बाद में उन्होंने मुंबई इकाई के कामकाज के चलते पार्टी भी छोड़ दी थी। हाल ही में उर्मिला मातोंडकर के शिवसेना में जुड़ने की बात को लेकर संजय राउत(Sanjay Raut) ने कहा था “मैंने भी सुना है इन अटकलों के बारे में कि उर्मिला मातोंडकर जी शिवसेना में जुड़ने वाली है पर यह सारा फैसला राज्य के मंत्रिमंडल का है। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे(Uddhav Thakkare) इस पर फैसला लेने के लिए अधिकृत हैं”

यह भी पढ़े

उर्मिला मातोंडकर(Urmila Matondkar) ने अपने करियर की शुरुआत बाल कलाकार के रूप में किया था और 2019 में उन्होंने पहली बार राजनीति में कदम भी रखा था। यह बात अलग है कि उनका यह सफर ज्यादा दिन तक नहीं चला। लोकसभा में हुई हार के बाद उन्होंने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। अब उर्मिला मातोंडकर शिवसेना में जुड़कर अपने राजनीतिक सफर की नई शुरुआत करने जा रहे हैं


Facebook Comments