पिछले काफी दिनों से अपने ट्वीट के कारण सुर्खियों में है अदनान सामी

Adnan Sami Trolled on Twitter: जाने-माने सिंगर अदनान सामी के ट्वीट ने इन दिनों सोशल मीडिया पर बवाल मचा रखा है। आपको बता दें कि पिछले एक हफ्ते से अदनान सामी ट्विटर पर काफी चर्चा में है। दरअसल उन्होंने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से भारत और पाकिस्तान की तुलना करते हुए एक ट्वीट की है। जिसे लेकर लोग उन्हें ट्विटर पर काफी ट्रोल कर रहे हैं। अपने इस ट्वीट के कारण अदनान सामी को आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।
अदनान सामी ने अपने इस ट्वीट में भारत में बीफ और पाकिस्तान में खुले तौर पर शराब मिलने की बात कही है। हालांकि अदनान सामी ने पाकिस्तान को लेकर तंज कसा है।
adnan sami trolled on twitter
लेकिन उन्हें दोनों देशों के तरफ से फॉलोअर्स के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है। अदनान सामी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ”एक चीज तो मुझे पूरी तरह साफ हैःभारत में बीफ  खुले तौर पर मिलता है…बिल्कुल उसी तरह जैसे इस्लामिक देश पाकिस्तान में शराब मिलती है।”
सामी के इस ट्वीट के बाद से लोग उन्हें तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। आपको बता दें कि पिछले दिनों भी कश्मीर को लेकर एक व्यक्ति ने ट्विटर पर अदनान सामी को ट्रोल करने की कोशिश की थी। जिसका जवाब सामी ने बेहद ही होशियारी से दिया था। जिसके बाद अदनान से सवाल करने वाले व्यक्ति की बोलती बंद हो गई थी।
दरअसल पिछले दिनों जम्मू कश्मीर से धारा 370 खत्म होने के बाद एक पाकिस्तानी नागरिक ने अपने ट्वीट में अदनान सामी को टैग करते हुए लिखा था कि अदनान आप एक बार कश्मीर मुद्दे पर अपनी राय पेश करें।
adnan sami trolled on twitter
उसके बाद देखिए भारत के लोग आपका क्या हश्र करते हैं। इसके जवाब में अदनान सामी ने ट्वीट किया था कि, “कश्मीर हमेशा से भारत का हिस्सा रहा है. इसलिए उन चीजों में अपनी नाक मत घुसाओ, जिनसे आपका कोई लेना-देना ही नहीं  है।”
इसके अलावा 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस बधाई देने के कारण भी अदनान को ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा था। उनसे एक ट्विटर यूजर ने पूछा था कि आप के पिता का जन्म कहां हुआ था।
adnan sami trolled on twitter
जिसके जवाब में अदनान ने लिखा था, “मेरे पिता 1942 में भारत में ही जन्मे थे और 2009 में उनका निधन भी भारत में ही हुआ था. कोई अगला सवाल।”
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जाने-माने सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर अदनान सामी को साल 2016 में भारत की नागरिकता मिली थी और उसी वक्त से वह भारत में रह रहे हैं। अदनान का जन्म 15 अगस्त 1971 को ब्रिटेन में हुआ था हुआ था। भारत की नागरिकता मिलने से पहले वह पाकिस्तान के नागरिक थे। अपनी गायकी और म्यूजिक के कारण अदनान सामी ने लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाया है।
Facebook Comments