11 अक्टूबर को बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के जन्मदिन के मौके पर उनकी बहू ऐश्वर्या राय(Aishwarya Rai Bachchan) और पोती आराध्या ने एक फोटो पोस्ट कर उन्हें कुछ इस अंदाज में विश किया।

रविवार, 11 अक्टूबर को बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) ने अपना 78वां जन्मदिन मनाया। उनके जन्मदिन के इस खास मौके पर सुबह से ही फैंस और शुभचिंतकों ने सोशल मीडिया पर शुभकामनाओं की झड़ी लगा दी। बहू ऐश्वर्या राय बच्चन(Aishwarya Rai Bachchan) ने भी इस खास मौके पर उन्हें एक खास अंदाज में विश किया।

एश्वर्या राय बच्चन का इंस्टा पोस्ट

अपने ऑफ़िशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐश्वर्या राय बच्चन(Aishwarya Rai Bachchan) ने बिगबी के साथ एक फोटो पोस्ट करते हुए अपने और अपनी बेटी अराध्या की तरफ से लिखा, “हैप्पी बर्थडे प्यारे दादी जी और पा। ढेर सारा प्यार और अच्छी सेहत”।  इस फोटो में अमिताभ और ऐश्वर्या के साथ अराध्या भी नजर आ रही हैं।

इसके अलावा ऐश्वर्या(Aishwarya Rai Bachchan) ने एक और फोटो पोस्ट की, जिसमें केवल अमिताभ और अराध्या नजर आए। इस फोटो को पोस्ट करते हुए उन्होने लिखा, “हैप्पी बर्थडे मेरे प्यारे दादाजी”। एश्वर्या द्वारा किए गए ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं और साथ ही इन पर फैंस के खूब कमेंट भी आ रहे हैं।

यह भी पढ़े

गौरतलब है कि हाल ही में कोरोना वायरस को मात देकर घर लौटे सीनियर बच्चन इन दिनों अपने शो “कौन बनेगा करोड़पति 12” की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। कोरोना महामारी के चलते उन्होने इस साल अपने जन्मदिन को केवल अपने परिवार के साथ बेहद साधारण तरीके से मनाने का निर्णय लिया है। इसके अतिरिक्त उनकी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ भी जल्द ही रिलीज हो सकती है। करन जौहर निर्देशित इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और मोनी रॉय मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

Facebook Comments