उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अभी अपने मुंबई दौरे पर हैं। इसी बीच बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार(Akshay Kumar) उनसे मिलने पहुंचे और अपनी आने वाली फिल्म रामसेतु पर चर्चा की। अक्षय कुमार और सीएम योगी आदित्यनाथ(Yogi Adityanath) से मुलाकात की जानकारी हमें सूत्रों के हवाले से मिली है। इन दोनों शख्सियत की मुलाकात शहर के ट्राइडेंट होटल में हुई। मुलाकात में अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म रामसेतु के बारे में बात की थी जिसकी शूटिंग उत्तर प्रदेश में होने वाली है। सीएम योगी आदित्यनाथ और अक्षय कुमार की मुलाकात से जुड़ी सारी तस्वीरें वूंपला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

चर्चा में क्या क्या बातें हुई।

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

अक्षय कुमार(Akshay Kumar) से मुलाकात करने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने उनसे कहा कि उत्तर प्रदेश में फिल्म निर्माण की संभावना काफी बढ़ गई है और हम पूरी कोशिश करेंगे सहयोग और सुविधा प्रदान करने के लिए। सीएम योगी आदित्यनाथ(Yogi Adityanath) ने उनकी तारीफ करते हुए कहा कि अक्षय कुमार(Akshay Kumar) ने अपनी कला का सदुपयोग करते हुए “टॉयलेट एक प्रेम” कथा जैसी फिल्म बनाए, जिसमें उन्होंने समाज को प्रेरक संदेश दिया। ऐसी फिल्में और बननी चाहिए जिससे समाज में जागरूकता बढ़ाने में मददगार होती हैं।

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Voompla (@voompla)

अक्षय कुमार(Akshay Kumar) ने सीएम योगी आदित्यनाथ(Yogi Adityanath) से मुलाकात करने के बाद कहा कि उन्हें सहयोग देने के लिए धन्यवाद और वह राज्य में फिल्म सिटी के निर्माण से भी काफी खुश है। अक्षय कुमार(Akshay Kumar) ने यह भी बताया कि पूर्व में भी उन्होंने उत्तर प्रदेश में अपनी फिल्मों की शूटिंग की है।

यह भी पढ़े

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में अक्षय कुमार(Akshay Kumar) और कियारा आडवाणी(Kiara Advani) के फिल्म लक्ष्मी रिलीज़ हुई है। हालांकि इस फिल्म को मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है। अक्षय कुमार हमेशा अपनी अनोखी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं।


Facebook Comments