बॉलीवुड में मिस्टर खिलाड़ी के नाम से मशहूर अक्षय कुमार(Akshay Kumar) अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए तो जाने ही जाते हैं, इसके अलावा उनकी दरियादिली भी किसी से छिपी नही है। उन्होंने जिस तरह से कोरोना महामारी के दौरान दिल खोलकर सरकारी खजाने में दान दिया और ज़रूरतमंदों की भी मदद की। वहीं अब एक बार फिर से खिलाड़ी कुमार का नाम सुर्खियों में बना हुआ है। 

दरअसल अक्षय कुमार(Akshay Kumar) को लेकर ये जानकारी सामने आई है कि वह भी जल्द ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Narendra Modi) की ही तरह डिस्कवरी चैनल के जाने माने शो मैन वर्सेज वाइल्ड(Man VS Wild) में नजर आने वाले हैं। जानकारी के मुताबिक अक्षय कुमार इस चैनल के 25 साल पूरे होने पर बियर ग्रिल्स(Bear Grylls) के साथ जंगल मे रोमांच करते नजर आएंगे।

गौरतलब हो कि बियर ग्रिल्स(Bear Grylls) ही मैन वर्सेज वाइल्ड(Man VS Wild) शो को पिछले काफी समय से होस्ट करते आये हैं और कुछ समय पहले भी पीएम मोदी के साथ उनकी कमाल की जुगलबंदी देखने को मिली थी, वहीं अब अक्षय कुमार(Akshay Kumar) ने भी एक ट्वीट कर बताया है कि वह भी जल्द ही इस शो के स्पेशल एपिसोड में नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़े

अक्षय कुमार एक अपने आगामी एपिसोड से जुड़ा एक प्रोमो वीडियो भी शेयर किया है और इसके साथ ही उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है। अक्षय कुमारAkshay Kumar ने लिखा ‘आप सोच रहे हैं मैं पागल हूं, लेकिन पागल केवल जंगलो में जाने के लिए।’ अक्षय कुमार को भी इस वीडियो में रोमांच करते दिखाया गया है। उनके आठ बियर ग्रिल्स(Bear Grylls) भी इस वीडियो में दिख रहे हैं। इस वीडियो को अभी तक काफी ज्यादा लाइक ओर रिएक्शन्स मिल चुके हैं। है,

Facebook Comments