बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार(Akshay Kumar) के बेटे आरव(Aarav) बुधवार को 18 साल के हो गए हैं। एक्टर ने इस खास दिन पर अपने बेटे को काफी खास अंदाज में विश भी किया है। दरअसल अक्षय कुमार ने अपने बेटे आरव(Aarav) के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। जिसमें आरव अपने पिता अक्षय कुमार की गोद में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में अक्षय और आरव दोनों ही काफी मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं। तस्वीर को अक्षय कुमार के फैन्स जमकर लाइक कर रहे हैं।

Akshay wishes Son Aarav Bhatia
Image Source – [email protected]

अक्षय कुमार(Akshay Kumar) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘विश्वास नहीं हो रहा कि यह दिन आ गया। मेरे बेटे को हैप्पी बर्थडे। तुम चाहे छोटो हो या बड़े, मैं हमेशा तुम्हें अपनी बाहों में उठाउंगा। जब तक वह समय नहीं आ जाता कि तुम मुझे अपनी बाहों में उठओ।’ अक्षय कुमार की ओर से अपने बेटे के लिए किए गए इस भावुक पोस्ट को लोग जमकर लाइक कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं।

नन्हे आरव(Aarav) की फोटो हुई वायरल

अक्षय कुमार ने आरव(Aarav) की जो तस्वीर सोशल मीडिया(Social Media) पर शेयर की है, यह तस्वीर काफी पहले की है, जिसमें आरव काफी छोटे हैं और अपने पिता की गोद में नजर आ रहे हैं। अक्षय कुमार ने अपने बेटे आरव के लिए और भी लिखा है, अक्षय कुमार ने लिखा है, ‘अब तुम मुझसे लंबे हो गए हो। मुझसे ज्यादा हैंडसम भी हो गए हो। तुम्हारा दिल मेरे से 10 गुना ज्यादा बड़ा है। इसमें तुम्हारे होने का फायदा दुनिया को मिल सकता है।’

यह भी पढ़े

आपको बता दें कि अक्षय कुमार(Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना के बेटे आरव(Aarav) का जन्मदिन हर साल 15 सितंबर को मनाया जाता है। आरव साल 2002 में पैदा हुए थे। अक्षय कुमार के दो बच्चे हैं, जिसमें आरव के अलावा उनकी एक बेटी नितारा भी हैं। नितारा का जन्म साल 2012 में हुआ था और वह अब 12 साल की हो गई हैं। हालांकि यह पहला मौका नहीं है, जब अक्षय ने अपने बेटे के साथ तस्वीर शेयर की हो, इससे पहले भी वह आरव के साथ अपनी बेहतरीन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

Facebook Comments