बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट(Alia Bhatt) की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी(Gangubai Kathiawadi) का इंतजार उनके प्रशंसकों को लंबे अरसे से था। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में यह फिल्म बनी है। आखिरकार यह जानकारी सामने आ गई है कि यह फिल्म सिनेमाघरों में कब उतर रही है।

इनकी किताब पर आधारित है फिल्म

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Leela Bhansali (@sanjayleelabhansali)

मशहूर लेखक हुसैन जैदी की किताब ‘माफिया क्वींस आफ मुंबई’ के एक अध्याय पर आधारित फिल्म के बारे में आठ सेकंड का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए भंसाली की निर्माण कंपनी ने इसकी रिलीज के बारे में बताया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए निर्माण कंपनी ने इसके बारे में लिखा है कि 2021 पर हिम्मती, बिंदास और अपनी आंखों में शोले पालने वाली गंगूबाई काठियावाड़ी(Gangubai Kathiawadi) राज करने के लिए तैयार है…।

लॉकडाउन की वजह से हुई देरी

सूत्रों से पता चला है कि उपनगरीय मुंबई में बनी फिल्म सिटी में बीते अक्टूबर में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी। इसकी शूटिंग अब लगभग समाप्त होने को है। पहले तो बताया गया था कि पिछले साल 11 सितंबर को ही यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी, लेकिन कोरोना महामारी की वजह से लगे लॉकडाउन की वजह से ऐसा हो नहीं पाया।

यह भी पढ़े

यह फिल्म हुई थी रिलीज

गौरतलब है कि आलिया भट्ट की एक और फिल्म सड़क 2(Sadak 2) भी कुछ वक्त पहले ही उनके फैंस को देखने के लिए मिली थी। इस मूवी में उनकी भूमिका की लोगों ने बड़ी तारीफ की थी। आलिया भट्ट की एक और फिल्म ब्रह्मास्त्र भी आने वाले वक्त में देखने के लिए मिलने वाली है। इस फिल्म में आलिया भट्ट(Alia Bhatt) रणबीर कपूर के साथ मुख्य भूमिका निभाती हुईं नजर आने वाली हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन की भी प्रमुख भूमिका रहेगी। इसका भी फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Facebook Comments