बिग बॉस 14 के शुरू होने के बाद से ही दर्शकों का जबरदस्त मनोरंजन हो रहा है। इस बार नए कंटेस्टेंट के साथ सीनियर्स को भी घर में एंट्री दी गई है, जो कि नए कंटेस्टेंट के खेल को और भी ज्यादा मुश्किल बना रहे हैं। यही नहीं सीनियर्स की वजह से बिग बॉस(Bigg Boss 14) के घर में होने वाले हंगामे का लेवल और भी ज्यादा बढ़ गया है, क्योंकि आए दिन सीनियर कंटेस्टेंट के बीच हंगामा देखने को मिल रहा है, जिसका उदाहरण है अभी हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला(Sidharth Shukla) और गौहर खान के बीच हुआ बवाल।

गोनी ने गौहर को लेकर किया ये ट्वीट

हालांकि इस हंगामे के बाद अब सबकुछ फिर से नॉर्मल हो गया है लेकिन इसी बीच टीवी एक्टर अली गोनी(Aly Goni) ने एक ऐसा ट्वीट किया है, जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यह ट्वीट अली गोनी ने गौहर खान को लेकर किया था। उन्होंने गौहर खान(Gauhar Khan) और शहनाज गिल(Shehnaaz Kaur Gill) को लेकर अपना पक्ष रखा है। दरअसल अली गोनी को लगता है कि बिग बॉस में जिन सीनियर कंटेस्टेंट को एंट्री दी गई है, उनमें गौहर खान की जगह शहनाज गिल को बुलाया जाता, तो और भी ज्यादा मजा आता।

गौहर नहीं शहनाज को लाइये – गोनी

अली गोनी(Aly Goni) ने ट्वीट कर लिखा है, ‘यार गौहर खान की जगह शहनाज को भेजना चाहिए था, मुझे लगता है कि ज्यादा मजा आता, टू मच फन हो जाता।’ वहीं अली गोनी के इस ट्वीट के सामने आने के बाद अब फैन्स भी इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक फैन ने अली गोनी के इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा है, ‘गौहर टाइग्रेस की तरह है। ब्यूटी विद ब्रेन का उनका एटीट्यूड नेक्स्ट लेवल पर है। इसलिए दोनों की तुलना न करें।’

यह भी पढ़े

इसके अलावा कई और फैन्स भी टीवी एक्टर अली गोनी(Aly Goni) के इस ट्वीट का बेहतरीन जवाब दिया है। आपको बता दें कि अभी बिग बॉस को शुरू हुए 4 दिन ही हुए हैं और फैन्स को भरपूर मनोरंजन देखने को मिल रहा है। इस बार पुराने कंटेस्टेंट में से सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान, हिना खान को भी घर में एंट्री दी गई थी।

Facebook Comments