हाल ही में आई खबरों की मानें तो जल्द ही बिग बॉस(Bigg Boss 14) हाउस में कुछ धमाकेदार वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली हैं।

मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस – 14(Bigg Boss 14) के घर में जल्द ही खलबली मच सकती है। जी हाँ! सुनने में आया है कि आने वाले दिनों में घर में कुछ और मशहूर हस्तियाँ वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में शामिल होने वाली हैं। इन्हीं हस्तियों में एक हस्ती जिनकी चर्चा सबसे ज्यादा हो रही है, मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की फिल्म ‘गुंडा’ में उनकी बहन का किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस सपना सप्पू(Sapna Sappu) हैं। हालांकि चैनल की ओर से अभी इस बारे में कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

कौन हैं सपना सप्पू

1 मई, 1980 में नासिक में जन्मी सपना सप्पू(Sapna Sappu) हिंदी, भोजपुरी और गुजराती सहित, 250 से ज्यादा फिल्मों में अपने शानदार अभिनय का लोहा मनवा चुकी हैं। उन्होने 2013 में गुजरात के एक बिजनेसमैन से शादी कि थी जिसके बाद अब वे उनसे तलाक लेने जा रही हैं। उनका एक 5 साल का बेटा भी है जिसका नाम टाइगर है और वे उसी के साथ मुंबई में रहकर अपना तलाक का केस लड़ रही हैं।

यह भी पढ़े

बता दें कि बिग बॉस के 14वें(Bigg Boss 14) सीजन का 3 अक्टूबर से शानदार आगाज हो चुका है। शो के शुरुआत में ही पिछले कुछ सीजन के तूफानी सिनियर्स सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान ने शो को पूरी तरह से अपनी मुट्ठी में कर लिया है, जिससे शो का मजा दोगुना हो चुका है। ये सीनियर्स अगले 14 दिन तक घर में ही नए सदस्यों के साथ रहेंगे और उनसे अलग-अलग टास्क करवाकर उनकी सहन शीलता को परखेंगे। सीनियर्स के अलावा शो में इस साल भी कई जाने-माने सेलेब्रिटीज नज़र आएंगे।

Facebook Comments