कौन बनेगा करोड़पति 12 में हॉट सीट पर बौठे उदयभानु नटराजन(Udhaybhanu Natrajan) ने अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) को एक ऐसी बात बता दी, जिसे जानने के बाद उनका मुंह खुला का खुला रह गया। जी हां, इस कंटेस्टेंट ने बिग बी को बताया कि उन्होंने उनकी मौसी से हिंदी पढ़ी है।

अमिताभ(Amitabh Bachchan) के परिवार की बदौलत

KBC 12 Contestant Udhaybhanu Natrajan
Image Source – Headtopics

केरल से नाता रखने के बाद भी उदयभानु नटराजन के फर्राटेदार हिंदी बोलने से अमिताभ(Amitabh Bachchan) इतने प्रभावित हो गए कि उन्होंने उनसे पूछ ही लिया कि केरल से होने के बाद भी आखिरकार वे इतनी अच्छी हिंदी कैसे बोल लेते हैं। इसी का जवाब देते हुए उदयभानु नटराजन(Udhaybhanu Natrajan) ने यह खुलासा किया कि यह उनके परिवार की ही देन है। उदयभानु ने कहा कि बिग बी की मौसी श्रीमती वर्षा सूरी बचपन में उनकी हिंदी की टीचर हुआ करती थीं।

ले गई थीं जंजीर दिखाने

एक प्राइवेट कंपनी में डिप्टी जनरल के तौर पर कार्यरत उदयभानु ने अमिताभ(Amitabh Bachchan) को बताया कि उनकी मौसी ही उन्हें 1973 में आई उनकी फिल्म जंजीर दिखाने के लिए ले गई थीं। इसे जानने के बाद अमिताभ के आश्चर्य का ठिकाना नहीं रहा और उन्होंने कह दिया कि मेरा और आपका तो अब रिश्ता निकल रहा है।

प्रेम कहानी 2 स्टेटस के जैसी

KBC 12 Contestant Tell Story To Amitabh Bachchan
Image Source – Economictimes

अपनी प्रेम कहानी को हिंदी फिल्म 2 स्टेट्स के जैसी बताते हुए उदयभानु ने कहा कि वे केरल से हैं, जबकि उनकी पत्नी उत्तर भारत से। शादी में दिक्कतें तो खूब आईं, लेकिन उन्होंने अपने-अपने परिवार वालों को आखिरकार मना ही लिया।

यह भी पढ़े

25 लाख के सवाल से सामना

उदयभानु नटराजन बीते मंगलवार को हॉट सीट पर बैठने के बाद अब तक 12 लाख 50 हजार रुपये की राशि जीत चुके हैं। आगामी एपिसोड में वे 25 लाख रुपये के सवाल का जवाब देंगे।

Facebook Comments