इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शहनाज गिल(Shehnaaz Kaur Gill) बड़े ही दुखी मन से बोलती हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने इस वीडियो में कहा है कि “क्या करूं मैं मर जाऊं”। यह वीडियो बिग बॉस13 का है, जिसमें विशाल आदित्य सिंह उन्हें पानी पिला रहे हैं और शांत रहने के लिए कह रहे हैं। इसके बाद वीडियो में यह भी दिख रहा है कि शहनाज गिल बोलती हुई नजर आ रही है कि “तुम्हारी फीलिंग तुम्हारी, तुम्हारा कुत्ता टॉमी और हमारा कुत्ता कुत्ता”

इसी डायलॉग में यशराज(Yashraj Mukhate) ने ढोल की बीट को ऐड करते हुए शानदार म्यूजिक बनाया है। “रसोड़े में कौन था” डायलॉग पर सॉन्ग बनाकर फेमस हुए म्यूजिक प्रोड्यूसर यशराज आज सोशल मीडिया के स्टार बन गए हैं। यशराज जो भी वीडियो बनाते हैं वह फेमस हो जाता है और अब उन्होंने शहनाज गिल(Shehnaaz Kaur Gill) के डायलॉग पर म्यूजिकल वीडियो बनाया है जो कि काफी चर्चा में है और लोगों को खूब पसंद आ रहा है। शहनाज गिल के वीडियो को 16 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

वीडियो में खास क्या है

यशराज(Yashraj Mukhate) ने ढोल की धुन सेट करते एक शानदार म्यूजिक बनाया है जो कि लोगों के बीच में खूब कमाल कर रहा है। यह डायलॉग बिग बॉस13 का है जब शहनाज गिल(Shehnaaz Kaur Gill) बहुत ही दुखी मन से और रोते हुए यह सब बोलती हैं। शहनाज गिल का यह डायलॉग पहले से ही बहुत फेमस है और इस पर काफी मीम्स भी बन चुके हैं।

यशराज ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा ‘टॉमी, दुख, दर्द, आंसू, फीलिंग, शहनाज गिल किसी भी भाषा में पंजाबी बोल सकती है, मैं इसे मिस कैसे कर सकता हूं’। स्टार प्लस के मशहूर सीरियल साथ निभाना साथिया के एक डायलॉग पर यशराज ने रैप बनाया था जो कि सबकी जुबान पर चढ़ गया था।

Image Source – Indiatimes

यह भी पढ़े

इस वीडियो के बाद यशराज(Yashraj Mukhate) काफी फेमस हो गए थे और केंद्र मंत्री स्मृति ईरानी, बॉलीवुड के डायरेक्टर अनुराग कश्यप, एक्टर वरुण धवन, राजकुमार जैसे कलाकारों ने भी इस वीडियो को खूब पसंद किया था

Facebook Comments