अमिताभ बच्चन अपने फैन्स से जुड़े रहने के लिए हमेशा कुछ ना कुछ ट्वीट करते रहते हैं। इस बार उनका ट्वीट बहुत ही वायरल हो रहा है क्योंकि यह कुछ अलग ही तरह का ट्वीट हैं। इस ट्वीट में अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने 2021 का एक पोस्टर बनाया है और उसमें नींबू मिर्ची टांगी है। ट्वीट में उन्होंने यह भी लिखा है ‘कृपा कृपा कृपा’। यह पोस्ट सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है और इस पोस्ट पर लोग अपनी अलग-अलग तरह के प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इस पोस्ट से हम यह जरूर अंदाजा लगा सकते हैं कि हम लोगों के साथ-साथ 2020 अमिताभ बच्चन के लिए भी काफी खराब रहा है। अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) कोरोनावायरस से 2020 में लड़ चुके हैं हालांकि अब वह एकदम स्वस्थ है।

2020 में कोरोनावायरस से हर कोई परेशान है, तो अब अमिताभ बच्चन के साथ साथ हर कोई यह चाहता है कि 2021 उनके लिए और पूरी दुनिया के लिए अच्छा साबित हो। बता दे कि अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) आखरी बार सुजीत सरकार की फिल्म गुलाबो सिताबो में नजर आए थे। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ आयुष्मान खुराना(Ayushmann Khurrana) ने भी काम किया था। इस फिल्म को बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिला था।

यह भी देखें

अमिताभ बच्चन अब हाल ही में अपनी नई फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी काम कर रहे हैं। अजय देवगन के निर्देशन में बन रही फिल्म में भी अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ रकुल प्रीत सिंह भी नजर आएंगी।



Facebook Comments