बिग बॉस 13 से प्रसिद्ध हुई हिमांशी खुराना ने कृषि कानून के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों को अपना समर्थन दिया है। हिमांशी खुराना(Himanshi Khurana) ने प्रदर्शन कर रहे किसानों को जूस बांटा। हिमांशी खुराना से पहले दिलजीत दोसांज(Diljit Dosanjh) और गुरदास मान ने भी कृषि कानून के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों को समर्थन दिया है।

हिमांशी खुराना(Himanshi Khurana) ने कब और कैसे बांटा जूस

View this post on Instagram

A post shared by Himanshi Khurana 👑 (@iamhimanshikhurana)

पंजाबी इंडस्ट्री की एक्टर हिमांशी खुराना ने शनिवार को किसानों के प्रदर्शन के दौरान जूस बांट कर मदद की। उन्होंने वहां मौजूद मीडिया से भी बात की और कहा कि वह किसान आंदोलन में किसानों के साथ हैं। हिमांशी खुराना ने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से 4 तस्वीरें शेयर करके दी थी। इन तस्वीरों में वह किसानों और मीडिया से बात करती हुई नजर आ रही है। साथ ही साथ जूस बांटते हुए भी नजर आ रही हैं। हिमांशी खुराना ने कोरोनावायरस का भी पूरा ध्यान रखा है और जूस बांटते समय उन्होंने मास्क का प्रयोग किया है। हिमांशी खुराना के बॉयफ्रेंड असिम रियाज ने भी उनके इस मुहिम में उनका साथ दिया है।

ऐसा पहले भी हो चुका है जब हिमांशी खुराना ने किसानों का साथ दिया है। कंगना राणावत के किसानों के विरोध के ट्वीट पर भी हिमांशी खुराना(Himanshi Khurana) ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई थी। उन्होंने यह कहा था कि कंगना राणावत सिर्फ उन लोगों के खिलाफ बोलते हैं जिनसे वह बदला लेना चाहती हैं। साथ ही साथ उन्होंने यह भी कहा था कि अब कंगना राणावत को नया मुद्दा मिल गया है इसी वजह से वह ड्रग्स मामले में और सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बारे में कुछ भी नहीं कहती हैं।

यह भी पढ़े

हिमांशी खुराना(Himanshi Khurana) के साथ-साथ मशहूर ऐक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांज और पंजाबी सिंगर गुरदास मान ने भी कृषि कानून के विरोध प्रदर्शन का समर्थन किया है। जहां पर किसान अपना विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं वहां दिलजीत दोसांज गए थे और उनसे बातचीत की थी। साथ ही साथ उन्होंने किसानों को एक करोड़ रुपये दान भी दिए हैं ताकि वह सर्दी में अपने खाने-पीने और गर्म कपड़ों की व्यवस्था कर सके।

Facebook Comments