दुबई में हुए इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में मुंबई इंडियंस(Mumbai Indians) ने दिल्ली कैपिटल्स को हराकर पांचवीं बार चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया। इस जीत के बाद रोहित शर्मा(Rohit Sharma) की खूब वाहवाही हो रही और सोशल मीडिया पर मुंबई इंडियंस को बधाइयां देने वालों का तांता लग गया है। इस दौरान बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) का एक ट्वीट खूब वायरल हो रहा है जो उन्होंने मुंबई की जीत के बाद किया था।

अमिताभ(Amitabh Bachchan) ने मुंबई की जीत पर कही खास बात

आईपीएल 2020 के फाइनल मैच को लेकर अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) का ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। उनके ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर भी जमकर अपना रिएक्शन दे रहे है। अपने ट्वीट में अमिताभ बच्चन ने बीते दिन मिली मुंबई इंडियन्स की जीत पर रिएक्शन दिया और लिखा, “लेकिन मुंबई इंडियंस की जीत की चीख अपरिवर्तित है, जो कि एक सुधार नहीं है। इसे ठीक नहीं किया जा सकता है।” अमिताभ के अलावा मुंबई इंडियंस की जीत पर बॉलीवुड स्टार रितेश देशमुख और रणवीर सिंह जैसे कई कलाकारों रोहित एंड कंपनी को बधाई दी है।

यह भी पढ़े

आपको बता दें कि दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए मैच में दिल्ली ने पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। मुंबई की ओर से ट्रेंट बोल्ट ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट चटकाए और बाकी गेंदबाजों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया। जिसके चलते दिल्ली की टीम 20 ओवरों में 156 रन ही बना सकी। इसके बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा जिनका बल्ला वापसी करने के बाद खामोश था, उन्होंने अर्धशतक जड़ते हुए 68 रन बनाए। रोहित की कप्तानी पारी के चलते मुंबई ने आसानी से 18.4 ओवर में ही दिल्ली से मिले लक्ष्य को पूरा कर लिया और पांचवी बार चैंपियन बनने का इतिहास रचा।

Facebook Comments