सदी के महानायक अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan), जो कि बिग बी के भी नाम से जाने जाते हैं, 78 साल के होने के बावजूद दर्शकों का मनोरंजन करने में उनका कोई सामी नहीं है और उनका अंदाज भी सबसे निराला है।

चर्चा में है ये इंस्टाग्राम पोस्ट

View this post on Instagram

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

अमिताभ बच्चन का एक इंस्टाग्राम पोस्ट इन दिनों खूब चर्चा में है। इसमें उन्होंने यह बताया है कि मीठा खाने से उन्होंने दूरी बना ली है। एक तस्वीर भी यहां अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) ने अपनी शेयर की है, जिसमें कि उनके एक हाथ में रसगुल्ला दिख रहा है, तो दूसरे में गुलाब जामुन नजर आ रहा है।

पोस्ट में लिखी ये बात

इस पोस्ट में अमिताभ बच्चन ने यह लिखा है कि मीठा खाना जब आपने छोड़ दिया, तब रसगुल्ला और गुलाब जामुन आपको शूट के लिए पकड़ा दिया और कहा कि बेटा एक्सप्रेशन ऐसा दो, जिससे लगे कि आपने इन्हें खा लिया हो। वाकई जिंदगी में इससे बड़ा टॉचर तो हो ही नहीं सकता। अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी अब इस पर तरह-तरह से खूब प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं।

ये थी अंतिम मूवी

अमिताभ बच्चन की फिल्मों की बात करें तो अंतिम बार उन्हें फिल्म गुलाबो सिताबो में देखा गया था, जिसमें उनके साथ अभिनेता आयुष्मान खुराना(Ayushmann Khurrana) भी दिखे थे। अमेजन प्राइम पर यह फिल्म पिछले जून में रिलीज हुई थी और इसे दर्शकों ने पसंद भी किया था।

यह भी पढ़े

आगामी फिल्में

अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) की आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र है, जिसका निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है और जिसमें वे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ नजर आने वाले हैं। इसके अलावा इमरान हाशमी के साथ वे फिल्म शेहर में भी दिखेंगे और उनकी एक और स्पोर्ट्स ड्रामा झुंड भी देखने के लिए मिलेगी।

Facebook Comments