टीवी के सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो में से एक बिग बॉस 14(Bigg Boss 14) बड़े ही दिलचस्प मोड़ पर पहुंच गया है। यहां राखी सावंत(Rakhi Sawant) और निक्की तंबोली(Nikki Tamboli) के बीच चल रही लड़ाई और नोंक-झोंक इतनी ज्यादा बढ़ गई है कि अब तो गाली-गलौच तक होने लगे हैं।

निक्की की मिमिक्री

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

शुक्रवार को प्रसारित किए गए एपिसोड में इस लड़ाई के दौरान राखी सावंत(Rakhi Sawant) को निक्की को बड़ी आहत करने वाली बातें कहते हुए भी देखा गया, जिससे निक्की को इतना बुरा लगा कि वे बाहर निकल कर रोती हुई भी नजर आईं। शो में यह देखने को मिला कि राखी सावंत निक्की(Nikki Tamboli) की मिमिक्री कर रही थीं। जान कुमार सानू भी उनका साथ दे रहे थे।

राखी सावंत ने कहा

राखी सावंत ने यह कहा कि लड़कों को निक्की(Nikki Tamboli) कोने में लेकर जाती हैं। उनका शरीर बहुत बदबू देता है। वे बाथरूम में कचरा भी चुनती हैं। राखी ही नहीं, अर्शी खान भी निक्की का मजाक उड़ाती हुई दिखीं। निक्की भी चुप नहीं रहीं और पलट कर उन्होंने भी जवाब दिया। बात जब कुछ ज्यादा ही बढ़ गई तो निक्की बाहर निकल गईं और अकेले में उन्होंने रोना शुरू कर दिया।

निक्की ने कहा

रोने के दौरान निक्की(Nikki Tamboli) को यह कहते हुए सुना गया कि ये लोग कितनी गंदी गालियां देते हैं। यही इनकी असलियत भी है। हुआ दरअसल यह था कि बुधवार और गुरुवार को बिग बॉस द्वारा एक टास्क दिया गया था, जिस दौरान राखी सावंत(Rakhi Sawant) ने निक्की के लिए गंदी गालियां का प्रयोग किया था।

यह भी पढ़े

खफा-खफा घरवाले

भले ही बाकी घर वालों ने इसे हल्के में लिया था और हंसने लगे थे, लेकिन निक्की(Nikki Tamboli) को यह बहुत बुरा लगा था। वैसे, राखी के इस बर्ताव से घरवाले भी खफा-खफा नजर आ रहे हैं।

Facebook Comments