Amputated Hand Found In Bucket: झारखंड की राजधानी रांची के बरियातू स्थित मेडिकल चौक के पीछे तेतर टोली में एक बाल्टी में कटा हुआ हाथ मिलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने जांच की तो पता चला कि यह हाथ रामगढ़ जिला के रजरप्पा थाना क्षेत्र के सीकरी निवासी गोपाल महतो के पुत्र सचिन कुमार का है जो कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से पीड़ित है।

बाल्टी पर चिपकी मिली मेडिकल की पर्ची

Amputated Hand Found In Bucket
Image Source – Aajtak.in

जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह छह बजे तेतर टोली से गुजर रहे कुछ राहगीरों ने सबसे पहले एक बाल्टी में कटे हुए हाथ(Amputated Hand Found In Bucket) को देखा। जिसके बाद लोगों ने तुंरत पुलिस को इस घटना की सूचना दी। पुलिस की जांच में पता चला कि रामगढ़ के रहने वाले एक व्यक्ति को हाथ में कैंसर हो गया था। रिम्स में इलाज के दौरान उसका हाथ काट दिया गया था।

जिस बाल्टी में कटा हुआ हाथ मिला, उस पर रिम्स के कैंसर विभाग का कोई नंबर लिखा था। इसी के मद्देनज़र पुलिस कटे हुए हाथ को लेकर रिम्स के कैंसर विभाग पहुंची।

अस्पताल प्रशासन ने पुलिस को दी जानकारी – Amputated Hand Found In Bucket

Amputated Hand Found In Bucket In RIMS
Image Source – Aajtak.in

पुलिस के मुताबिक सचिन नाम के एक कैंसर रोगी का इलाज इलाके में स्थित रिम्स अस्पताल में चल रहा है। जहां के डॉक्टरों ने कैंसर के कारण उसका हाथ काटकर अलग कर दिया था और बॉयोप्सी टेस्ट के लालपुर के एक लैब में भेजा था। लेकिन यह हाथ असल में किसका है और बाल्टी में कैसे पहुंच गया, इसकी तफ्दीश में पुलिस लगी हुई है।

यह भी पढ़े

बरियातू थाना प्रभारी ने यह भी बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। दोषी पाए गए लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस ने कटे हुए हाथ को जब्त कर रिम्स को सौंप दिया है।

Facebook Comments