Anil Kapoor Reveals Films He Did For Money: क्या आप कभी सोच सकते हैं कि अनिल कपूर जैसे अभिनेता को भी जिंदगी में कभी मजबूरी में कुछ फिल्में करनी पड़ी थीं? अनिल कपूर, जो कि बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में गिने जाते हैं, एक वक्त वे भयानक आर्थिक तंगी के दौर से गुजर रहे थे।

वर्तमान में जुग जुग जियो और तख्त जैसी फिल्मों में काम कर रहे अनिल कपूर ने खुद इस बारे में बताया है कि एक बार उनकी आर्थिक हालत इतनी पतली हो गई थी कि उन्हें मजबूरी में कई फिल्मों में काम करना पड़ा था।

फिल्मों के नाम

Anil Kapoor Movie With Sridevi
Image Source – Bollyy.com

इन फिल्मों का नाम अनिल कपूर(Anil Kapoor) ने अंदाज और हीर रांझा बताया था। अनिल कपूर ने बताया था कि उनकी फिल्म ‘रूप की रानी चोरों का राजा’ काफी समय के बाद 1993 में रिलीज हुई थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसने उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया और यह धराशाई हो गई। ऐसे में उनके परिवार को बड़ी आर्थिक तंगी झेलनी पड़ी थी। इस परिस्थिति में उनके परिवार के सभी सदस्यों से जो बन सका, उन्होंने किया। अनिल कपूर ने यह भी कहा कि इस बात को स्वीकार करने में उन्हें जरा भी हिचक नहीं है।

आगे भी होंगे तैयार

Anil Kapoor Did Certain Films For Money
Image Source – [email protected]

अनिल कपूर(Anil Kapoor) के मुताबिक यदि इस तरह की मुसीबत भविष्य में भी कभी उनके परिवार पर आती है तो वे कुछ भी करने से पीछे नहीं हटने वाले, क्योंकि उनके पूरे परिवार की जिम्मेवारी उन पर है। वे इन जिम्मेवारियों को अच्छी तरह से निभाएंगे।

यह भी पढ़े

अनिल कपूर(Anil Kapoor) ने बॉलीवुड को बताया दूसरा घर

अनिल कपूर(Anil Kapoor) ने बॉलीवुड में करियर को लेकर कहा कि यहां टिकने के लिए हिम्मत और धैर्य चाहिए। बॉलीवुड को मैंने अपना दूसरा घर समझा है। इसी के लिए मैं बना था और अंतिम सांस तक मैं यहीं रहने वाला हूं।

Facebook Comments