रिया चक्रवर्ती के लिए बीता साल बहुत खराब रहा। इसी साल उनके कथित बॉयफ्रेंड और बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) ने आत्महत्या कर ली थी और फिर ड्रग्स मामले केस में एनसीबी ने रिया को गिरफ्तार कर लिया था। पूरे एक महीने जेल में बिताने के बाद रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty) को हाल ही में जमानत मिली थी। जेल से रिहा होने के बाद और इतने सारे आरोपों के बाद रिया एक बार फिर से अपनी जिंदगी वापस ट्रैक पर लाने की कोशिश कर रही हैं।

Rhea Chakraborty Upcoming Film Chehre
Image Source – Indiatimes

इतना सब कुछ सहने के बाद रिया(Rhea Chakraborty) के लिए बॉलीवुड में अपनी जगह बनाना बहुत मुश्किल माना जा रहा है। हालांकि, इसके बावजूद वे अपने कम बैक के लिए तैयार हैं। वे जल्द ही अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) के साथ फिल्म ‘चेहरे’(Chehre) में काम करने जा रही हैं। यह एक थ्रिलर फिल्म होगी, जिसमें उनके साथ बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी(Emraan Hashmi) भी दिखाई देंगे। फिल्म के डायरेक्टर रूमी जाफरी(Rumi Jaffery) हैं. फिल्म इसी साल के अंत में बड़े पर्दे पर रिलीज़ की जा सकती है।

बता दें, रूमी जाफरी के मुताबिक उन्होंने इस बात की पुष्टि रिया से मिलने के बाद की है। रूमी का कहना है कि रिया को बिना किसी सबूत और मीडिया ट्रायल के लोगों ने दोषी करार दे दिया।खासकर मीडिया और सोशल मीडिया पर उन्हें किसी क्रिमिनल की तरह पेश किया गया। रूमी की मानें तो रिया बहुत हिम्मती लड़की हैं और एक बार फिर पर्दे पर वापसी को लेकर तैयार हैं। साथ ही उन्होंने उन सभी कलाकारों को धन्यवाद दिया, जिन्होंने रिया को सपोर्ट किया था।

यह भी पढ़े

रूमी जाफरी(Rumi Jaffery) ने यह भी बताया कि वे सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पहले रिया(Rhea Chakraborty) और सुशांत को लेकर यह फिल्म बनाना चाहते थे। अगर सुशांत ने आत्महत्या न की होती तो 2020 के मध्य से इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी होती। फिल्म ‘चेहरे’(Chehre) में कृति खरबंदा, रघुबीर यादव, अन्नू कपूर और क्रिस्टल डिसूजा जैसे सितारे भी नजर आएंगे।

Facebook Comments