बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और उम्र को मात देने वाले अनिल कपूर(Anil Kapoor) के घर एक नन्ने मेहमान ने एंट्री ली है। यह कपूर परिवार का सबसे क्यूट सदस्य है, ऐसा हम नहीं बल्कि खुद अनिल कपूर कह रह रहे हैं। दरअसल ‘मिस्टर इंडिया’ ने इस बात की सूचना सभी फैंस को सोशल मीडिया(Social Media) पर दी है। उन्होंने घर आए प्यारे मेहमान की तस्वीर अपने साथ पोस्ट कर इस बात का ऐलान किया है।

घर आया ये फरिश्ता

ज्यादा सोचिए मत यह कोई और नहीं बल्कि कपूर(Anil Kapoor) खानदान के घर आया छोटा प्यारा सा पपी है, जो एक्टर की गोद में आराम फरमाते हुए नजर आ रहा है। एक्टर ने नन्हे डॉगी की तस्वीरें अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की हैं, जो फैंस को भी खूब पसंद कर रहे। तस्वीर पोस्ट करने के साथ एक्टर ने लिखा, “सबसे क्यूटेस्ट कपूर का आप सभी से परिचय करा रहा हूं। रशेल क्रो कपूर… जुहू का राजकुमार।”

यह भी पढ़े

अनिल कपूर के इस वीडियो को लेकर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं। तस्वीर में अनिल(Anil Kapoor) अपने नन्हे पपी के साथ कुर्सी पर बैठे नज़र आ रहे। वहीं रशेल यानि उनका पपी भी एक्टर के साथ काफी रिलैक्सड दिखाई दे रहा। अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर ने भी इस तस्वीर को लाइक किया है।

Facebook Comments