Another Rape In Hathras: उत्तर प्रदेश के हाथरस में बलात्कार और हत्या के मामले कम होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। अभी एक तरफ जहां हाथरस गैंगरेप और हत्या के मामले को लेकर योगी सरकार को फजीहत झेलनी पड़ रही है। वहीं अब हाथरस में ही एक और बेटी के साथ दुष्कर्म और हत्या का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक लगगभग 15 दिन पहले सादाबाद क्षेत्र के मई जटोई की रहने वाली 6 साल की बच्ची के साथ अलीगढ़ में रेप की वारदात को अंजाम दिया गया था।


यह मामला अलीगढ़(Aligarh) के इगलास गांव का है। जिसके बाद लड़की का दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज किया जा रहा था। हालांकि अब लड़की की मौत हो गई है। वहीं इस घटना से गुस्साए लड़की के परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया है। परिजनों ने मांग की है कि जब तक रेप और हत्या के आरोपी पकड़े नहीं जाएंगे और इगलास कोतवाल को निलंबित नहीं किया जाएगा, तब तक वे बच्ची का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे।

One More Victim Died In Hathras Rape
Image Source – Aajtak.in

वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। साथ ही एक तरफ पुलिस का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, तो वहीं परिजनों का आरोप है कि पुलिस झूठ बोल रही है और अभी भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। बच्ची के पिता का कहना है कि तीन महीने पहले मेरी दो लड़कियों को उसकी मौसी अपने घर ले गई थी।

जहां पर मौसी के लड़के ने लड़की के साथ रेप किया।

उनकी मांग है कि पुलिस उनकी बड़ी लड़की को वापस लाए और सही आरोपी को गिरफ्तार करे। साथ ही लड़की के पिता ने इगलास के एसओ पर लापरवाही करने का आरोप लगाया है और कहा है कि मेरी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। मेरी मांग है कि असली अपराधी को गिरफ्तार किया जाए और इगलास के एसओ को सस्पेंड किया जाए।

यह भी पढ़े

पिता की शिकायत है कि जिला प्रशासन भी इस मामले में कोई हस्तक्षेप नहीं कर रहा है। वहीं इस मामले को लेकर सादाबाद के डीएसपी ब्रह्म सिंह का कहना है कि लड़की की मां की मौत हो चुकी है, ऐसे में वह अपनी मौसी के साथ रहती थी। मौसी के लड़के ने ही घटना को अंजाम दिया है।

Facebook Comments