Anupam Kher Emotional Note: अब से बस कुछ देर बाद ही सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म “दिल बेचारा” डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज़ होने जा रही है। यह फिल्म सुशांत की आखिरी फिल्म होगी, इसलिए इसे लेकर हर कोई उत्साहित है। इस फिल्म को आज हॉटस्टार पर हर कोई देख पायेगा इसके लिए आपको सब्सक्रिप्शन की भी जरुरत नहीं होगी। सुशांत आज इस दुनिया में भले ही नहीं हैं लेकिन इस फिल्म के माध्यम से आज एक बार फिर से उनके चाहने वाले उनसे रूबरू हो सकेंगे। आजतक की एक रिपोर्ट के अनुसार सुशांत की फिल्म “दिल बेचारा” (Dil Bechara) को लेकर अनुपम खेर भी बेहद उत्साहित हैं। वो इस फिल्म को लेकर बेहद भावुक भी हैं, अनुपम ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। आइये आपको बताते हैं अनुपम खेर ने सुशांत की फिल्म के बारे में क्या ट्वीट किया है।

अनुपम खेर ने सुशांत के नाम लिखा इमोशनल पोस्ट

सबसे पहले आपको बता दें कि, जहाँ एक तरफ सुशांत के फैंस उनके लिए सीबीआई इन्वेस्टीगेशन की मांग कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ आज डिजिटली रिलीज़ होने जा रही उनकी फिल्म “दिल बेचारा” (Dil Bechara) को लेकर भी सभी काफी उत्साहित है। सुशांत की फिल्म को बहुत से बॉलीवुड सितारे भी प्रोमोट कर रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनुपम खेर ने एक भावुक ट्वीट कर सुशांत को याद किया है और उनकी इस फिल्म के बारे में कुछ बातें लिखी हैं। अपने इस स्पेशल ट्वीट में अनुपम खेर ने ट्विटर पर दो फोटो भी शेयर की है। एक फोटो में अनुपम खुद सुशांत के साथ नजर आ रहे हैं तो दूसरी फोटो सुशांत की फिल्म “दिल बेचारा” का पोस्टर है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, अनुपम खेर (Anupam Kher) सुशांत के साथ फिल्म “धोनी दी अनटोल्ड स्टोरी” में भी काम कर चुके हैं। अनुपम ने उस फिल्म में सुशांत के पिता की भूमिका निभाई है। आज अपने ट्वीट में उन्होनें दावा किया है कि, वो “दिल बेचारा” दिल की आँखों से देखेंगे। अनुपम खेर (Anupam Kher) के इस पोस्ट पर काफी लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और सभी इस फिल्म को लेकर ख़ासा उत्साहित हैं।

अनुपम खेर ने कहा हर आँख से बहेगा आंसू

Anupam Kher Emotional note for SSR
Image Source – Amarujala.com

गौरतलब है कि, ट्विटर पर सुशांत सिंह राजपूत के नाम इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए अनुपम खेर ने लिखा है कि, “ प्यारे सुशांत सिंह राजपूत आज आपकी फिल्म दिल बेचारा रिलीज़ होने जा रही है। आप भले ही भौतिक दुनिया में हमारे साथ नहीं हैं और हमें हमेशा इस बात का दुःख रहेगा, लेकिन आपकी ये फिल्म हम सब दिल की आँखों से देखेंगे। हर एक आँख से आंसू बहेगा, हम आपको मिस करते हैं।” जानकारी हो कि, सोशल मीडिया पर “दिल बेचारा” (Dil Bechara) से जुड़ा हैसटैग आज काफी वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़े

मशहूर कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा की यह पहली फिल्म है, इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ लीड रोल में अभिनेत्री संजना संघी भी नजर आएंगी। आज शाम 7 बजकर 30 मिनट आप इस फिल्म को डिज्नी हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

Facebook Comments