अक्षय कुमार और सारा अली खान की नई फिल्म “अतरंगी रे” की शूटिंग की वीडियो खूब वायरल हो रही है। जिसमें अक्षय कुमार को देखकर सारा अली खान(Sara Ali Khan) उनकी ओर दौड़ पड़ती है और उनसे गले लग जाती है। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और सारा अली खान की नई फिल्म “अतरंगी रे”(Atrangi Re) की शूटिंग शुरू हुई है। दोनों ने अपने-अपने सेट से तस्वीरें शेयर की है जो कि फैंस में बहुत ही वायरल हो रही है। अक्षय कुमार(Akshay Kumar) ने अपने फैंस से शुभकामनाएं और प्यार मांगा है ताकि उनकी यह फिल्म अच्छी काम कर सके। सारा अली खान ने भी अपने पोस्ट में बताया है कि वह अक्षय कुमार के साथ काम करके बहुत खुश है।

View this post on Instagram

A post shared by AKSHAY KUMAR FAN PAGE (@akshaykumar.fame)

सारा अली खान(Sara Ali Khan) ने हाल ही में अपने सेट की एक तस्वीर शेयर की है जिसके 1 घंटे बाद ही अक्षय कुमार ने भी एक तस्वीर शेयर की। अक्षय कुमार ने अपने फैंस को जानकारी दी है कि उनको अब सारा अली खान ने ज्वाइन कर दिया है शूटिंग में। अक्षय कुमार ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा “इन तीन जुदाई शब्दों लाइट, कैमरा, एक्शन में जो खुशी है उसका कोई मेल नहीं है, अतरंगी रे(Atrangi Re) की शूटिंग शुरू कर दी है जिसे आनंद एल रॉय डायरेक्ट कर रहे हैं। आप सभी के प्यार और शुभकामनाएं की जरूरत है”। इसके साथ साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि इस फिल्म का म्यूजिक ए आर रहमान दे रहे हैं और फिल्म की कहानी हिमांशु शर्मा ने लिखी है।

अक्षय कुमार और सारा अली खान के केमिस्ट्री है खूब लाजवाब

अक्षय कुमार और सारा अली खान ने एक ही तस्वीर शेयर कर किया था। इसके बाद सारा अली खान ने भी तस्वीर के नीचे लिखा “अतरंगी रे(Atrangi Re) और भी रंगीन हो गई है। अक्षय कुमार आपके साथ काम करके काफी खुशी, एक्साइटिड और थैंकफूल महसूस कर रही हूं”। इस तस्वीर की खास बात यह है कि इसमें अक्षय कुमार और सारा अली खान एक दूसरे को मुस्कुराते हुए आंखों में देख रहे हैं। अक्षय(Akshay Kumar) ने सारा के कंधे पर हाथ रखा है और सारा ने अक्षय की पीठ को पकड़ा हुआ है।

यह भी पढ़े

फिल्म की शूटिंग इसी साल शुरू होने वाली थी वाराणसी में, लेकिन कोरोनावायरस की महावारी की वजह से फिल्म की शूटिंग टाल दी गई और लॉकडाउन के चलते फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया था। सारा अली खान(Sara Ali Khan) ने पहले ही शूटिंग की शुरुआत कर दी थी और अक्टूबर में प्रोडक्शन फिर से शुरू हुआ और दूसरा शेड्यूल सूट हुआ।

Facebook Comments