हिन्दुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार बीते दिनों बिग बॉस 14(Bigg Boss 14) के सभी कंटेस्टेंट की सैलरी का खुलासा हुआ है। इस रिपोर्ट के अनुसार बिग बॉस हाउस के सभी कंटेस्टेंट में सबसे ज्यादा सैलरी रूबीना दिलायक की है और सीनियर बन कर घर में आने वाले कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला(Sidharth Shukla) को भी अच्छी खासी रकम दी गई है। यहाँ हम आपको विशेष रूप से इसी बारे में बताने जा रहे हैं, आइये जानें किस कंटेस्टेंट को मिलती है कितनी रकम।

यहाँ देखें किस कंटेस्टेंट को मिलती है कितनी सैलरी

Salary Of Bigg boss 14 Contestants
Image Source – [email protected]@ieEntertainment

बिग बॉस 14(Bigg Boss 14) के सभी कंटेस्टेंट की बात करें तो इस शो में सबसे कम सैलरी शहज़ाद देओल को मिली है। शहज़ाद को हर हफ्ते के हिसाब से महज 50 हज़ार रूपये दिए गए। वहीं दूसरी तरफ शो की पॉपुलर कंटेस्टेंट रुबीना दिलायक को हर हफ्ते के पांच लाख रूपये दिए जा रहे हैं। शो के बाकी कंटेस्टेंट को मिलने वाली सैलरी ये है।

  • जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) : Rs 80k
  • राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) : Rs 1 lakh
  • निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) : Rs 1.2 lakh
  • पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia ) : Rs 1.5 lakh
  • अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) : Rs 1.5 lakh
  • एजाज़ खान (Eijaz Khan) : Rs 1.8 lakh
  • निशांत सिंह मलकानी (Nishant Singh Malkani) : Rs 2 lakh
  • सारा गुरपाल (Sara Gurpal): Rs 2 lakh
  • जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin): Rs 3 lakh

इसके साथ ही बिग बॉस 14(Bigg Boss 14) के घर आए तीनों सीनियर में सबसे ज्यादा सैलरी सिद्धार्थ शुक्ला को मिली है। सिद्धार्थ को हर हफ्ते मिलने वाली रकम 32 लाख है और हीना खान को 25 गौहर को 20 लाख की रकम दी गई है। हालाँकि अब घर से तीनों सीनियर बाहर हो चुके हैं।

कोविड-19 की वजह से सलमान खान ने की अपनी सैलरी में कटौती

Salman Khan Salary In Bigg Boss 14
Image Source – [email protected]

बिग बॉस 14 के होस्ट सलमान खान(Salman Khan) की सैलरी हर सीजन में काफी अच्छी खासी होती है। लेकिन इस साल कोरोना वायरस की वजह से टीवी इंडस्ट्री को भी काफी नुकसान उठाना पड़ा है। लिहाजा सलमान ने इस सीजन में अपनी सैलरी में काफी कटौती भी की है। इस बारे में सलमान ने कहा भी है कि, वो आर्थिक मंदी के बीच में अपनी सैलरी से ख़ुशी-ख़ुशी कटौती करने के लिए तैयार हैं।

यह भी पढ़े

बिग बॉस 14(Bigg Boss 14) में इस बार नुकसान के वाबजूद भी सेट से किसी भी कर्मचारी को निकाला नहीं गया है। सलमान ने कहा कि, इस साल बिग बॉस का सीजन साइन करने का एक कारण ही भी था कि इससे बहुत से लोगों को रोजगार मिलेगा।

Facebook Comments