इंडियन टेलीविज़न का सबसे रोमांचक शो बिग बॉस 14(Bigg Boss 14) का तापमान धीरे-धीरे बढ़ता ही जा रहा है। दर्शकों के दिलों में इस शो को लेकर एक उत्साह भी काफी ज्यादा बढ़ गया है। बीते रविवार को हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी शो के होस्ट सलमान खान(Salman Khan) सभी कंटेस्टेंट से रूबरू हुए। सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में सलमान शो की कंटेस्टेंट रूबीना दिलायक की क्लास लेते नजर आ रहे हैं। सलमान के तेवर से ऐसा मालूम होता है जैसे वो रूबीना से ख़ासा नाराज़ हैं। एनडीटीवी की एक खबर के अनुसार इस वीडियो को कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है। आइये जानते हैं आखिर रूबीना(Rubina Dilaik) से सलमान की नाराज़गी की वजह क्या है।

बिग बॉस(Bigg Boss 14) का टास्क करने से रूबीना ने किया इंकार

बता दें कि, इन दिनों बिग बॉस(Bigg Boss 14) हाउस से जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसकी क्लिपिंग में शो की कंटेस्टेंट रूबीना दिलायक(Rubina Dilaik) बिग बॉस के दिए एक टास्क को करने से इंकार कर देती हैं। इस वायरल वीडियो में वो कहती नजर आती हैं कि, “मैं इस प्रक्रिया की हिस्सा नहीं हूँ”, उनके इस बात पे सलमान कहते हैं आप कहें तो हर चीज पहले आपसे अप्रूव करवा लेते हैं। इसके बाद रूबीना कहती हैं “मुझे मेरे पॉइंट ऑफ़ व्यू के लिए डांट पड़ेगी”, इस पर सलमान कहते हैं “मैडम मैं आपसे बड़ी तमीज से बात कर रहा हूँ।”

सलमान ने कहा यही भारी पड़ने वाला है आपको

बिग बॉस 14(Bigg Boss 14) के बीते एपिसोड में टास्क से इंकार करने के बाद रूबीना से सलमान ने कहा कि, “मैं कोई शो का कंटेस्टेंट नहीं हूँ, यह गलत है और यही आपको भारी पड़ने वाला है।” गौरतलब है कि, सलमान(Salman Khan) और रूबीना के इस वीडियो पर फैंस के जमकर कमेंट्स आ रहे हैं।

यह भी पढ़े

कलर्स चैनल के इंस्टाग्राम पेज पर इस वीडियो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, “रूबीना(Rubina Dilaik) की बिग बॉस से बगावत को क्या अंजाम देंगें सलमान खान।” इस बार भले ही सलमान ने रूबीना की क्लास ली हो लेकिन इससे पहले वो उनकी तारीफ भी करते नजर आए हैं।

Facebook Comments