बिग बॉस हाउस में नवरात्र‍ि सेलिब्रेशन शुरू हो गया है। घर में स्पेशल गेस्ट के आने से पहले एक डांस प्रोग्राम रखा गया, जिसमें निक्की(Nikki Tamboli) और जान के डांस परफॉर्मेंस के दौरान उनकी नज़दीकियाँ साफ नज़र आईं।

Nikki Tamboli And Jaan Kumar Sanu
Image Source – Reportdoor.com

बिग बॉस(Bigg Boss 14) के घर में हमेशा से ही रिश्तों का बनना-बिगड़ना चलता आ रहा है। यहाँ दुश्मन को दोस्त और दोस्त को दुश्मन बनने में टाइम नहीं लगता और इसी से शो को टीआरपी भी मिलती है। इस साल बिग बॉस में आए कुमार सानु के बेटे जान कुमार सानू(Jaan Kumar Sanu) ने शो के प्रिमियर एपिसोड से ही निक्की तंबोली(Nikki Tamboli) का हाथ थाम लिया और कई बार नजरअंदाज किए जाने के बावजूद उन्होने निक्की का साथ नहीं छोड़ा। शुक्रवार के नवरात्र‍ि स्पेशल एपिसोड में दोनों के बीच की नज़दीकियाँ साफ नजर आई। 

जान-निक्की का डांडिया डांस

नवरात्र‍ि सेलिब्रेशन के स्पेशल एपिसोड में स्पेशल गेस्ट को आना थे लेकिन उससे पहले घर में एक डांस प्रतियोगिता रखी गई, जिसमें निक्की(Nikki Tamboli) और जान को साथ में डांस परफॉर्म करना था। डांस के दौरान निक्की काफी एनर्जेटिक थीं और उन्होंने जान के गाल पर किस भी किया। दोनों ने उड़ी-उड़ी जाए गाने पर परफॉर्म कर दूसरे कपल रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला को मात देकर जीत हासिल की। 

यह भी पढ़े

इसी एपिसोड में जब निक्की(Nikki Tamboli) ग्रीन जोन के सदस्यों से नाराज होकर रेड जोन में चली गई थी, तब भी जान ही उन्हें समझाकर वापस लाए थे। हालांकि इस दोस्ती में अब खटास आती भी दिख सकती है। दरअसल, विकेंड का वार के एपिसोड के प्रोमो में सलमान, निक्की और बाकी के घरवालों के सामने, जान की झूठी दोस्ती का खुलासा करते नजर आ रहे हैं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या निक्की इस खुलासे के बाद जान को माफ कर दोस्ती कायम रख पाएंगी।

Facebook Comments