Bigg Boss 14 Premiere Date: हर साल की तरह इस साल भी बिग बॉस का एक और सीजन दर्शकों के मनोरंजन के लिए जल्द ही प्रसारित होने जा रहा है। बिग बॉस 14(Bigg Boss 14) का इंतज़ार अब जल्द ही ख़त्म होने जा रहा है। आजतक की एक रिपोर्ट के अनुसार पहले इस शो का टेलीकास्ट कलर्स पर सितंबर के महीने से ही शुरू होने वाला था लेकिन किसी वजह से ऐसा हो नहीं पाया। लेकिन अब ख़बरों की गलियारों से मिल रही जानकारी के अनुसार जल्द ही शो का टेलीकास्ट होने जा रहा है। आइए इस खबर से जुड़ी मुख्य बातों पर गौर करते हैं।

अक्टूबर में इस तारीख़ से शुरू हो सकता है बिग बॉस 14(Bigg Boss 14) का प्रसारण

मिली जानकारी के अनुसार अगले महीने 3 अक्टूबर से बिग बॉस 14(Bigg Boss 14) का प्रसारण शुरू किया जा सकता है। 3 अक्टूबर को शो के फाइनल ऑनएयर होने की डेट माना जा रहा है। हाँ लेकिन इस बारे में अभी कोई भी ऑफिसियल जानकारी नहीं दी गई है। ख़बरों की माने तो शो को 3 अक्टूबर रविवार के दिन लॉन्च कर सभी कंटेस्टेंट के नामों का खुलासा किया जाएगा। माना जा रहा है कि, शो के प्रीमियर एपिसोड की शूटिंग सलमान खान पहले ही कर लेंगें, इसकी ख़ास वजह उनके अन्य वर्क कमिटमेंट को भी माना जाता है।

ऑनएयर होने से तीन दिन पहले होगी प्रीमियर एपिसोड की शूटिंग

Bigg Boss 14
Image Source – Mashable.com

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बिग बॉस 14(Bigg Boss 14) का टेलीकास्ट शुरु होने से पहले सलमान 1 अक्टूबर को बिग बॉस के प्रीमियर एपिसोड की शूटिंग कर सकते हैं। माना जा रहा है कि, बिग बॉस के प्रीमियर एपिसोड की शूटिंग पूरी करने के बाद सलमान अपनी आने वाले फिल्म “राधे” की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। बिग बॉस 14 के टेलीकास्ट होने की डेट 3 अक्टूबर इसलिए बताई जा रही है क्योंकि प्रीमियर एपिसोड शूट होने के एक दिन बाद हमेशा से इसका टेलीकास्ट होता आया है।

यह भी पढ़े

फिलहाल शो में कौन-कौन से कंटेस्टेंट हिस्सा लेने वाले हैं इसके कयास लगाए जा रहे हैं। दूसरी तरफ खबर यह भी है कि, मशहूर टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने शो में हिस्सा लेने से इंकार कर दिया है।

Facebook Comments