Amitabh Bachchan Shares Photos: वैश्विक महामारी कोरोना के कारण विश्व भर में अब तक 9 लाख से अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। भारत में भी इसका बुरा असर पड़ा है और सबसे अधिक संक्रमित लोगों की संख्या के आधार पर यह विश्व में दूसरे नंबर पर हैं। भारत में लंबे अंतराल से बंद बड़ी बॉलीवुड फिल्मों और सीरियल की शूटिंग शुरु कर दी गई है। हालांकि सरकार ने इसके लिए सुरक्षा संबंधित सभी नियम-निर्देश का पालन करने की हिदायत दी है। मशहूर बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) ने KBC की शूटिंग की तस्वीर शेयर की है जिसमें सुरक्षा से संबंधित सभी नियमों का सख्ती से पालन किया जा रहा।

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

शो के एंकर अमिताभ(Amitabh Bachchan) ने KBC की शूटिंग की सोशल मीडिया(Social Media) पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके आसपास पूरा स्टॉफ और मेकअप मैन पीपीई किट के साथ नज़र आ रहे। उसके अलावा सभी ने मास्क, फेस शील्ड और ग्लव्स भी पहने हुए हैं। अमिताभ KBC शो के एंकर हैं और वह कंप्यूटर के सामने कुर्सी पर बैठे हुए टच-अप लेते दिखाई दे रहे।

यह भी पढ़े

अमिताभ(Amitabh Bachchan) ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- सुरक्षित रहिए, प्रीकॉशन्स में रहिए, काम जारी है जैसे कि इसे होना चाहिए। इससे पहले अमिताभ बच्चन ने सेट पर शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए अद्भुत एक्सपीरियंस की बात कही थी। तस्वीरों के साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा- 20 साल, 12 वां पर्व, KBC कौन बनेगा करोड़पति, आरम्भ!

Facebook Comments