Bigg Boss 14 New Promo: कोरोना महामारी की वजह से मौजूदा साल में लगभग हर गतिविधि पर लगाम लग गयी है। इस महामारी की वजह से जहां बड़ी बड़ी कंपनियों पर ताला लग गया और कई लोग बेरोज़गार हो गए, तो वही इस संक्रमण का असर मनोरंजन जगत पर भी पड़ा है। जिसकी वजह से इस साल कई फिल्मो ओर शोज़ की शूटिंग भी ठप हो गयी। हालांकि अब लगता है कि लोगों का यह साल बोरियत ओर मनहूसियत भरा नही जाएगा।

दरअसल लोगों का मनोरंजन करने वाले कलर्स चैनल ने बड़ी घोषणा की है। कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें सलमान खान(Salman Khan) लोगों से इस बात का चैलेंज करते नजर आ रहे हैं कि इस साल अब तक जो नहीं हुआ वो अब होगा। सभी को मालूम है कि सलमान खान(Salman Khan) काफी लंबे समय से कलर्स के सबसे चर्चित शो बिग बॉस(Bigg Boss 14) को होस्ट करते आये हैं और एक बार फिर से वह इस शो के जरिये लोगों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं।

आपको बता दें कि कलर्स टीवी द्वारा शेयर किए गए छोटे से प्रोमो वीडियो में सलमान खानSalman Khan कह रहे हैं- ”मनोरंजन पर 2020 ने उठाया प्रश्न, देंगे उत्तर, मनाते हुए जश्न, अब सीन पलटेगा।’ इसका मतलब ये है कि सुपरस्टार सलमान खान(Salman Khan) ने ठान लिया है कि वे बिग बॉस 14(Bigg Boss 14) के जरिए साल 2020 को एंटरटेनमेंट का साल बना कर रहेंगे। क्योंकि कोरोना की वजह से वैसे भी लोगों का यह साल काफी बेकार गया है।

Salman Khan Share Bigg Boss 14 Promo
Image Source – [email protected]

कलर्स की ओर से शेयर किए गए इस वीडियो से ये बात तो साफ है कि जल्द ही सलमान खान(Salman Khan) बिग बॉस(Bigg Boss 14) के जरिये लोगों का मनोरंजन करते नजर आएंगे। इस वीडियो में सलमान खान एक सिनेमाहॉल में बैठे पॉपकॉर्न खाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में ये भी इशारा कर दिया गया है कि जल्द ही ये शो कलर्स पर ऑनएयर होने जा रहा है। हालांकि शो किस तारीख से प्रसारित किया जाएगा, इस बात को लेकर अभी सस्पेंस बरकरार रखा गया है।

यह भी पढ़े

लॉकडाउन से जुड़ी होगी शो की थीम

big boss promo
Image Source – [email protected]

शो की बात करें तो इस बार बिग बॉस 14(Bigg Boss 14) में कौन-कौन से कंटेस्टेंट आएंगे। इसे लेकर अभी कुछ भी साफ नही कहा जा सकता लेकिन एक बात तो तय है कि दर्शकों के मनोरंजन में किसी तरह की कमी नही होगी। खबरें आ रही हैं कि इस बार शो में पारस छाबड़ा(Paras Chhabra) की दोनों एक्स गर्लफ्रेंड पवित्रा पुनिया और आकांक्षा पुरी की टक्कर देखने को मिल सकती है। इस बार शो की थीम लॉकडाउन से संबंधित रखी गई है।

Facebook Comments