Jacqueline Fernandez Birthday Special Gift: कल 11 अगस्त को बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस(Jacqueline Fernandez) का बर्थडे था। उन्हें इस खास मौके पर जहाँ एक तरफ लोगों की ढेरों बधाईयां मिली वहीं बतौर गिफ्ट सलमान के साथ अगली फिल्म में काम करने का एक सुनहरा अवसर भी मिला। आइये आपको बताते हैं किसने दिया है जैकलीन को ये तोहफ़ा और किस फिल्म में सलमान(Salman Khan) के साथ करेंगी काम।

इस निर्माता ने दिया तोहफे के रूप में सलमान के साथ फिल्म

आपको बता दें कि, अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस(Jacqueline Fernandez) को उनके जन्मदिन के मौके पर सलमान(Salman Khan) के साथ फिल्म करने का तोहफ़ा असल में निर्माता और निर्देशक साजिद नाडियाडवाला ने दिया है। बहरहाल जैकलीन के लिए अपने जन्मदिन का यह सबसे बड़ा सरप्राइज था। आज तक की एक रिपोर्ट के अनुसार जैकलीन को साजिद ने सलमान के साथ आने वाली फिल्म किक 2 के लिए साइन किया है। जानकारी हो कि, जैकलीन और सलमान की जोड़ी को दर्शकों ने किक में काफी पसंद किया था। इसी को ध्यान में रखते हुए फिल्म के निर्माता ने अब उन्हें किक 2 का भी हिस्सा बना लिया है।

सोशल मीडिया के जरिए दी जैकलीन को फिल्म में कास्ट करने की जानकारी

गौरतलब है कि, अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को किक 2(Kick 2) में सलमान के साथ कास्ट करने का एलान साजिद नाडियाडवाला(Sajid Nadiadwala) ने इंस्टाग्राम के माध्यम से किया है। साजिद ने सोशल मीडिया पर जैकलीन को पब्लिकली उनके जन्मदिन के अवसर पर उन्हें यह ख़ास तोहफा दिया है। उन्होनें एक वीडियो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है कि, “किक 2”(Kick 2) के लिए बतौर हीरोइन जैकलीन को साइन कर लिया गया है। साजिद ने इसकी जानकारी देते हुए किक के कुछ सीन्स के वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं। उन्होनें इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “जैकलीन को जन्मदिन पर खूब सारी मौज मस्ती, अब इंतज़ार खत्म हुआ किक 2 की स्क्रिप्ट लॉक हो चुकी है, नाडियाडवाला परिवार को सलमान और जैकलीन के किक 2 के शुरू होने का इंतज़ार है।” इस पोस्ट का जवाब देते हुए जैकलीन ने भी उत्साह पूर्वक लिखा है, “मुझे भी इस फिल्म के जल्द शुरू होने का इंतज़ार है।”

यह भी पढ़े

सलमान के साथ जैकलीन किक और रेस 3(Race 3) में इससे पहले काम कर चुकी हैं। हालाँकि यह फिल्म कब शुरू होगी इसकी अभी कोई जानकारी प्रोडक्शन हाउस की तरफ से नहीं दी गई है।

Facebook Comments