Celebrities Who are Praying for Amitabh Bachchan: बीते शनिवार को बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनके बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए। इस खबर के मीडिया में फैलते ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के लिए दुआएं भेजने वालों की बाढ़ सी आ गई। बॉलीवुड को एक से एक हिट देने वाले अमिताभ के फैंस हर उम्र के लोग हैं, देश भर में जगह-जगह पर लोग बच्चन साहब के ठीक होने के लिए पूजा पाठ भी करने लगे। दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर एक से एक बड़ी हस्तियों ने भी अमित जी के जल्द-जल्द ठीक होकर घर लौटने के लिए अपनी शुभकामनाएं दी हैं। दैनिक जागरण की एक रिपोर्ट के अनुसार इस लिस्ट में धर्मेंद्र और हेमा मालिनी का नाम भी शामिल है। दोनों ने ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के लिए कुछ ख़ास मैसेज भी दिया है। आइये जानते हैं अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के जल्द ठीक होने के लिए किसने क्या कहा है।

धमेंद्र और हेमा मालिनी ने ट्वीट कर कही ये बात

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें शनिवार को मुंबई के नानावटी अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। इसके बाद से अमित जी के लिए लोग सोशल मीडिया पर ट्वीट कर उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। इस संबंध में बॉलीवुड के ही-मैन यानि कि, धर्मेंद्र ने भी ट्वीट कर उनके जल्द ठीक होने की कामना की है। बता दें कि, अपने ट्वीट में उन्होनें लिखा है कि, “अमित, जल्द ठीक हो जाओ। मुझे अपने जिगर वाले छोटे भाई पर पूरा भरोसा है कि, वो जरूर जल्द ठीक हो जाएगा। एक या दो दिन में वो ठीक हो जाएगा, जया तुम चिंता मत करना सब कुछ ठीक हो जाएगा मेरी बहादुर बेबी। अपना ध्यान रखो और घर पर सबका ध्यान रखो। तुम सभी को मेरा प्यार।”

इसके बाद हेमा मालिनी ने भी ट्वीट कर अमिताभ बच्चन के जल्द ठीक होने की शुभकामना दी। उन्होनें अपने ट्वीट में लिखा कि, “ अमित जी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और उन्हें नानावटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मैं उनके जल्द ठीक होने की कामना करती हूँ और हम सभी की दुआओं के साथ वो जल्द घर लौट आएंगे।”

इन हस्तियों ने भी की अमिताभ के जल्द ठीक होने की कामना (Celebrities Who are Praying for Amitabh Bachchan)

आपको बता दें कि, अमिताभ बच्चन के कोविड-19 का शिकार होने की खबर आग की तरह फ़ैल गई और देखते ही देखते ट्विटर पर उनके ठीक होने की कामना के साथ लोग ट्वीट करने लगे।

बिग बी के जल्द ठीक होने की कामना करते हुए अभिनेता अक्षय कुमार ट्ववीट करते हैं कि, “मैं आपके जल्द ठीक होने की ईश्वर से कामना करता हूँ।”

इसके साथ ही महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने भी ट्वीट करते हुए लिखा है कि, “हम सभी आपके तेजी से ठीक होने की कामना करते हैं, गेट वेल सून अमित जी।”

बता दें कि, अमिताभ बच्चन के जल्द ठीक होने की कामना केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने भी की है। उन्होनें अपने ट्वीट में लिखा है कि, “अमित जी मैं पूरे देश के साथ आपके जल्द ठीक होने की कामना करता हूँ, आखिरकार आप देश के हज़ारों लोगों के आदर्श है, आप एक आइकोनिक सुपरस्टार हैं। हम सभी आपका बेहतर ख्याल रखेंगे, जल्द ठीक होने के लिए मेरी शुभकामनाएं।”

गौरतलब है कि, सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के जल्द ठीक होने की कामना इसके साथ ही पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल, नितिन गडकरी, सुप्रिया सुले, अखिलेश यादव जैसे राजनीतिक दिग्गजों ने भी की।

Facebook Comments