बिग बॉस 14 अब और भी दिलचस्प होता हुआ दिख रहा है। आज रात प्रसारित होने वाले बिग बॉस(Bigg Boss 14) के एपिसोड में एक और नया ड्रामा देखने के लिए मिलने वाला है। बिग बॉस के कंटेस्टेंट निक्की तंबोली और अली गोनी(Aly Goni) द्वारा नियमों को तोड़ने की सजा केवल इन दोनों को ही नहीं, बल्कि अब पूरे घर को मिलने जा रही है।

कलर्स टीवी ने पोस्ट किया वीडियो

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

जी हां कलर्स टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से एक प्रोमो वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें कि आज प्रसारित होने वाले एपिसोड की झलक देखने के लिए मिल रही है। इसमें देखा जा सकता है कि बिग बॉस निक्की तंबोली(Nikki Tamboli) और अली गोनी(Aly Goni) के नॉमिनेशन प्रक्रिया का मजाक उड़ाने की वजह से बड़े गुस्से में हैं।

हो रही यह घोषणा

घर में गूंज रही आवाज यह कहते हुए सुनी जा सकती है कि अली गोनी(Aly Goni) और निक्की तंबोली के नॉमिनेशन की प्रक्रिया का मजाक उड़ाने से बिग बॉस बड़े ही आहत हैं। ऐसे में इन दोनों के साथ वे पूरे घर वालों को सजा देने जा रहे हैं।

यह भी पढ़े

चेहरे पर उड़ीं हवाइयां

बिग बॉस की इस घोषणा को सुनकर घर वालों के चेहरे का रंग ही उड़ जाता है। अर्शी खान भी अली गोनी(Aly Goni) पर बरसती हुईं दिख रही हैं। यही नहीं, राखी सावंत को भी इस दौरान बहुत ही गुस्से में यह कहते हुए सुना जा सकता है कि बाप बनना बंद करो। तुम्हारे भी बाप बैठे हैं बाहर। अर्शी खान तो यह भी कहती हैं कि निक्की तंबोली ही अब एलिमिनेट होने वाली हैं।

ऐसे में आज का बिग बॉस 14 का एपिसोड देखने लायक बन गया है।

Facebook Comments