Bollywood Celebrities Tested Corona Positive: देश भर में कोरोना का कहर बददस्तूर जारी है जो रुकने का नाम नहीं ले रहा है। पिछले पांच महीनों से लोग इससे बचने की कोशिश कर रहे हैं, भारत में कोरोना का सबसे ज्यादा प्रभाव मुंबई शहर पर पड़ा है। यहाँ कोरोना से पीड़ित मरीजों की संख्या लाखों में है। अब इसकी चपेट में बहुत से सेलेब्रिटीज (Bollywood Celebrities Tested Corona Positive) भी आ चुके हैं। इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको विशेष रूप से उन कुछ ख़ास सेलेब्रटीज के बारे में बताने जा रहे हैं जो पिछले 34 घंटों में कोविड से पीड़ित पाए गए हैं। आजतक न्यूज़ की एक रिपोर्ट के अनुसार ये हैं वो सभी सेलेब्रिटीज।

1. अभिषेक / ऐश्वर्या / अमिताभ /

Amitabh Bachchan Family tests positive for coronavirus
Image Source – Dnaindia.com

बीते दिनों कोरोना से जुड़ी सबसे बड़ी ख़बर आई बच्चन परिवार से। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने खुद ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी कि, वो कोरोना पॉजिटिव हैं और उन्हें नानावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस खबर के कुछ ही देर बाद इस बात कि, भी जानकारी मिली की केवल अमिताभ ही नहीं बल्कि अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और अमित जी के साथ ही उन्हें भी नानावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। दो बड़े सितारों का इस तरह से कोरोना पॉजिटिव निकलना बहुत बड़ी बात थी और देखते ही देखते पूरा देश उनके ठीक होने की दुआ करने लगा। इसके ठीक एक दिन के बाद मालूम चलता है कि, ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी अराध्या भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। इस बात पर अभिषेक बच्चन ने ट्वीट करके जानकारी दी कि, ऐश और अराध्या को होम आइसोलेशन में रखा गया है। इस दौरान सबसे अच्छी बात यह रही कि, इन सभी में कोरोना के माइल्ड सिम्प्टम देखें गए हैं।

2. अनुपम खेर का परिवार

Anupam Kher Family Test Positive For Coronavirus
Image Source – Indiatvnews.com

आपको बता दें कि, अभी लोग बच्चन परिवार के कोरोना पॉजिटिव होने की बात को पचा भी नहीं पाए थे कि, अनुपम खेर (Anupam Kher) ने सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी दी कि, उनके परिवार के कुछ सदस्य भी कोरोना पॉजिटिव हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, अनुपम खेर के भाई राजू खेर, उनकी पत्नी और बेटी सहित अनुपम खेर की माँ दुलारी खेर भी कोविड से जूझ रही हैं। अपने परिवार में केवल अनुपम खेर कोरोना नेगेटिव पाए गए। जानकारी हो कि, इस संदर्भ में अनुपम खेर ने एक वीडियो जारी कर यह पूरी जानकारी दी।

3. पार्थ समथान

Parth Samthaan tested Positive for Coronavirus
Image Source – Bollywoodbubblehindi.in

बालाजी टेलीफिल्म्स का मशहूर सीरियल “कसौटी जिंदगी 2” में अनुराग का किरदार निभाने वाले अभिनेता पार्थ समथान भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, बीते दिनों महाराष्ट्र सरकार ने जब टीवी और फिल्मों की शूटिंग फिर से शुरू करने की इजाज़त दी तो सभी कलाकार अपने शूट पर लौटे। बालाजी टेलीफिल्म्स ने कसौटी के सभी कास्ट को भी शूटिंग पर बुलाया। कुछ दिनों तक शूट चलने के बाद एक दिन अचानक ही पार्थ (Parth Samthaan) को अपनी तबियत कुछ ख़राब सी लगी और उन्होनें कोरोना का टेस्ट भी करवाया। बता दें कि, टेस्ट रिपोर्ट आने के बाद पार्थ समथान कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इसके बाद से कसौटी की शूटिंग भी रोक दी गई है और एकता कपूर ने पार्थ के जल्द ठीक होने की दुआ मांगी है।

यह भी पढ़े

गौरतलब है कि, इन सितारों के अलावा भी बहुत से ऐसे एक्टर्स हैं जो बीते 34 घंटों में कोरोना पॉजिटिव (Bollywood Celebrities Tested Corona Positive) पाए गए हैं। इनमें एक नाम है रेचल वाइट नाम की अभिनेत्री का। जानकारी हो कि, रेचल ने फिल्म “ऊँगली” में अहम किरदार निभाया था। इसके अलावा बालाजी टेलीफिल्म्स की क्रिएटिव हेड तनुश्री दासगुप्ता भी कोरोना पॉजिटिव पायी गई है, उन्होनें ट्वीट कर बताया है कि, वो हॉस्पिटल में एडमिट हैं और जल्द ठीक होकर काम पर लौटेंगी।

Facebook Comments