देश की राजधानी दिल्ली से एक खौफनाक और दिल को दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को देखने के बाद साफ है कि दिल्ली की सड़कों पर किसी की जान से खेलना महज़ एक मज़ाक है। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि दिल्ली में गाड़ी चलाने वाले एक युवक ने बिना किसी खौफ और डर के दिल्ली ट्रैफिक पुलिस(Delhi Traffic Police) के एक मुलाज़िम को 400 मीटर तक गाड़ी के बोनट पर घसीट दिया।

ट्रैफिक पुलिसकर्मी को 400 मीटर तक घसीटा

दरअसल यह मामला दिल्ली के धौला कुआं का है जहां महिपाल नाम का ट्रैफिक पुलिसकर्मी एक गाड़ी को उसकी फैंसी नंबर प्लेट देखकर रोकने की कोशिश करता है। सीसीटीवी में कैद हुई वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि ट्रैफिक पुलिसकर्मी(Delhi Traffic Police) के रोकने के बाद कैसे गाड़ी में बैठा ड्राइवर वहां से फरार होने की कोशिश में गाड़ी को अचानक भगाना शुरू कर देता है। यह देख कर ट्रैफिक पुलिसकर्मी गाड़ी के बोनट पर लटक जाता है लेकिन बिना किसी बात की परवाह किए गाड़ी में बैठा युवक उसे 400 मीटर तक घसीट देता है। इस दौरान गाड़ी कई बार हिचकोले खाती है लेकिन उसके बावजूद ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक पुलिसकर्मी टस से मस नहीं होता। इसके बाद ड्राइवर गाड़ी की रफ्तार को और तेज कर देता है और ट्रैफिक पुलिसकर्मी चलती हुई सड़क के किनारे अचानक गिर जाता है। इस दौरान सड़क पर सैकड़ों गाड़ियां रेंग रही थीं और पुलिसकर्मी की जान भी जा सकती थी लेकिन इन सारी बातों से बेखौफ ड्राइवर गाड़ी को लेकर वहां से रफूचक्कर हो जाता है।

यह भी पढ़े

पकड़ा गया ड्राइवर

जानकारी के मुताबिक प्रशासन की मुस्तैदी की मदद से ड्राइवर और उसके एक और अन्य साथी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी की पहचान शुभम और उसके दोस्त की पहचान राहुल के रूप में हुई है, जिसे पुलिस ने 1 किलोमीटर बाद ही धर दबोचा। दोनों आरोपियों के खिलाफ सरकारी काम में बाधा पहुंचाने और लापरवाही से वाहन चलाने की धाराओं 186/353/279/337 में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Facebook Comments