हाल ही में खबर आई थी कि यूट्यूबर कैरी मिनाटी(CarryMinati) भी इस साल बिग बॉस(Bigg Boss 14) में पार्ट लेंगे। लेकिन कैरी मिनाटी ने इन खबरों को महज एक अफवाह बताया है।

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ का 14वां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है। शो में भाग लेने वाले सेलेब्स के नामों को लेकर खबरों का बाजार गरम है। हर रोज नए नाम सामने आते हैं जिनके शो में पार्ट लेने के कयास लगाए जाते हैं।

CarryMinati Tweet
Image Source – [email protected]

कुछ दिनों से खबरें आ रही थी की यूट्यूब पर सालों से बिग बॉस(Bigg Boss 14) को रोस्ट करने वाले यूट्यूबर कैरी मिनाटी(CarryMinati) भी इस साल बिग बॉस का हिस्सा होंगे। इस खबर के बाद कैरी के फैंस उनसे काफी खफा नजर आए। लेकिन अब अजय नागर (कैरी मिनाटी)(CarryMinati) ने एक ट्वीट कर इन सभी खबरों पर विराम लगा दिया है। उनके इस ट्वीट पर यूट्यूबर(YouTube) भुवन बाम ने काफी मजेदार कमेन्ट किया, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

कैरी मिनाटी का ट्वीट

कैरी ने अपने ट्वीट मे लिखा, “मैं बिग-बॉस में नहीं जा रहा हूं। आप जो कुछ भी खबरों में पढ़ते हैं वो सच नहीं होता”।

भुवन बाम का कमेन्ट

उनके इस ट्वीट पर पॉप्यूलर यूट्यूबर भुवन बाम(Bhuvan Bam) ने चुटकी लेते हुए कमेन्ट किया, “तू अगले साल भी जाएगा। जैसे मैं पिछले 4 सालों से जा रहा हूं”।

मालूम हो कि कैरी मिनाटी(CarryMinati) ने यूट्यूब पर टिकटॉक का एक रोस्ट वीडियो पोस्ट किया था, जिसके बाद वे भारत में काफी फेमस हो गए थे। उनके इस वीडियो को लाखों लोगों ने पसंद किया था।

यह भी पढ़े

बता दें कि बिग बॉस-14(Bigg Boss 14) का आगाज़ 3 अक्टूबर से होने जा रहा है। हाल ही में कलर्स कि ओर से इसका नया प्रोमो वीडियो भी रिलीज किया गया, जिसमें सलमान खान(Salman Khan) जंजीरों में जकड़े नजर आ रहे थे।

Facebook Comments