हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को उस समय बड़ा झटका लगा जब ‘Black Panther’ फिल्म में मुख्य किरदार निभाने वाले अभिनेता चैडविक बोसमैन(Chadwick Boseman) की मौत की खबर सामने आई। ब्लैक पैंथर(Black Panther) से प्रसिद्धि पाने से पहले बोसमैन जैकी रॉबिन्सन और जेम्स ब्राउन की भूमिका में नज़र आए थे। उनका शुक्रवार को कैंसर से निधन हो गया, वह महज़ 43 वर्ष के थे।

बोसमैन(Chadwick Boseman) ने लॉस एंजिल्स में बने अपने घर में अंतिम सांस ली। इस मौके उनके साथ उनकी पत्नी और परिवार मौजूद था। इस बात की जानकारी उनके प्रचारक निकी फियोरावेंट ने द एसोसिएटेड प्रेस को दी।

Chadwick Boseman Dies of Cancer
Image Source – Wikipedia

चैडविक बॉसमैन (Chadwick Boseman) के ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट
(Instagram) पर परिवार द्वारा लिखा गया है, “हम बेहद दुख के साथ चैडविक बॉसमैन के निधन की पुष्टि करते हैं। चैडविक को 2016 में कोलोन कैंसर के तीसरे स्टेज के बारे में पता चला था। वह पिछले चार वर्षों से इससे जूझ रहे थे और कैंसर चौथी स्टेज पर पहुंच गया था। चैडविक ने एक सच्चे योद्धा की तरह दृढ़ता से काम किया, और आपके लिए बहुत सी फिल्में लेकर आए, जो आपको बहुत पसंद आईं।

मिली जानकारी के मुताबिक हॉलीवुड स्टार पिछले चार साल से एक्टर चैडविक बॉसमैन (Chadwick Boseman) कोलोन कैंसर (आंत का कैंसर) से पीड़ित थे।

Facebook Comments