Disha Vakani aka Daya Jethalal Gada: सब टीवी पर प्रसारित होने वाले कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा'(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) को लेकर हाल ही में यह जानकारी सामने आई थी कि इस शो में तारक मेहता की पत्नी का किरदार निभाने वाली अंजलि मेहता(Anjali Mehta) यानी नेहा मेहता(Neha Mehta) जल्द ही शो को अलविदा कह सकती हैं। इस खबर के सामने आने के बाद शो के दर्शकों और उनके सह-कलाकारों को झटका लगा था। यह खबर इसलिए भी हैरान करने वाली थी, क्योंकि इस शो से दिशा वकानी यानी जेठा लाल की पत्नी दया(Disha Vakani aka Daya Jethalal Gada) पहले ही शो से बाहर चल रही हैं। हालांकि इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है।

दिशा वकानी की होगी वापसी? (Disha Vakani aka Daya Jethalal Gada)

Daya Jethalal Gada in Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
Image Source – Asianetnews.com

दरअसल लॉकडाउन के बाद शो की शूटिंग शुरू होने के साथ ही यह खबर सामने आई है कि दिशा वकानी जल्द ही शो में वापसी करने वाली हैं। हालांकि अभी इस पर कुछ कंफर्म नहीं कहा जा सकता। दरअसल इस शो में रोशन का रोल निभाने वाली जेनिफर ने एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू के जरिए इस बात के हिंट दिए हैं।

जेनिफर ने वापसी की जताई उम्मीद

Disha Vakani aka Daya Jethalal Gada Comeback in Show
Image Source – Dilsedesi.in

जेनिफर ने इंटरव्यू के जरिए कहा है, ‘मैं दिशा वकानी को काफी मिस करती हूं। लेकिन क्योंकि मैं भी कुछ सालों पहले तक उनकी जैसी ही परिस्थिति में थी, इसलिए अब समझ सकती हूं। उनकी बेटी इस समय प्राथमिकता है। मुझे पूरा विश्वास है कि वो शो में जल्द वापस आएंगी। अच्छी बात ये भी है कि हम लगातार उनके टच में हैं। हम फोन पर बात करते रहते हैं। हमें समझना पड़ेगा कि परिवार की भी अपनी अहमियत होती है। वे शादी कर अपना परिवार शुरू करना चाहती थीं और अब जब ऐसा हो रहा है, तब हमें उन्हें डिस्टर्ब नहीं करना चाहिए।’

यह भी पढ़े

आपको बता दें कि रोशन यानी जेनिफर के इस बयान के सामने आने के बाद अब इस बात के कयास काफी जोरो से लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही दिशा वकानी(Disha Vakani aka Daya Jethalal Gada) तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की रौनक बढ़ाती हुई दिखेंगी। हालांकि इससे पहले भी कई बार शो के मेकर्स भी ऐसे हिंट दे चुके हैं, कि दिशा वकानी जल्द ही वापसी करने जा रही है लेकिन अब इस बात को बल मिलता दिख रहा है। यही नहीं कुछ समय पहले तो शो में एक ऐसा एपिसोड शूट किया गया था, जिसमें दया को वीडियो कॉल के जरिए जेठालाल से बात करते हुए दिखाया गया था।

Facebook Comments