जानकारी हो कि, बीते दिनों बिहार के पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय पुलिस सेवा से सेवानिवृति ले ली है। एनडीटीवी की एक रपोर्ट के अनुसार उन्होनें वीआरएस के लिए आवेदन किया था जिसे स्वीकार कर लिया गया है। पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की मौत केस से काफी ज्यादा लाइमलाइट में आए थे। उन्हें लेकर बिग बॉस(Bigg Boss) के एक्स कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर(Deepak Thakur) ने गाना बनाया है। आइये जानते हैं आखिर क्या है इस गाने में ख़ास।

“रॉबिनहुड बिहार के” गाने के साथ हाजिर हैं दीपक ठाकुर

बता दें कि, एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर(Deepak Thakur) ने बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय को लेकर “रॉबिनहुड बिहार के”(Robinhood Bihar Ke) नाम से एक गाना बनाया है। इस गाने को फिलहाल डीटी प्रोडक्शन के चैनल पर रिलीज़ किया गया है, अभी तक इसे 25 हज़ार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। गौरतलब है कि, इस गाने में दीपक ठाकुर ने गुप्तेश्वर पांडेय की काफी तारीफें की है। दीपक के इस गाने को उनके फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं। इस गाने में बिहार के पूर्व डीजीपी का अंदाज काफी निराला नजर आ रहा है, यहाँ आपको उनका एक्शन भी देखने को मिलता है। गाने में उन्हें बिहार का रॉबिनहुड बताया गया है।

Robinhood Bihar Ke Song
Image Source – [email protected]

यह भी पढ़े

विधानसभा चुनाव लड़ने की गुप्तेश्वर पांडेय की तैयारी

बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय को बीते साल ही महानिदेशक का कार्यभार दिया गया था। पांडेय जी अगले साल फ़रवरी में रिटायर होने वाले थे लेकिन उन्होनें वीआरएस दे दिया। अब उनकी जगह एसके सिंघल को बिहार का नया डीजीपी बनाया गया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस सर्विस से रिटायर होने के बाद अब आने वाले दिनों में गुप्तेश्वर पांडेय अपनी राजनीतिक पारी शुरू करने की घोषणा कर सकते हैं।

Facebook Comments