आईपीएल की शुरुआत के बाद से ही फैंस में गजब का रोमांच बना हुआ है और खासकर आईपीएल 2020 के दूसरे मैच में जिस तरह से दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब का सामना हुआ। उसे देखने के बाद कोई भी यह नहीं कह पाएगा कि कोरोना(Coronavirus) महामारी का असर आईपीएल(IPL) पर पड़ा है। एक तरफ जहां खिलाड़ी मैदान पर अपने प्रदर्शन से आग लगा रहे हैं। तो वहीं फैंस की ओर से सोशल मीडिया(Social Media) पर भी कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल की जा रही हैं, जो काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं।

शाहरूख और विराट की तस्वीर वायरल

हाल ही में कोलकाता नाइट राइडर्स(Kolkata Knight Riders) के पहले मैच से पहले सोशल मीडिया(Social Media) पर एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस फोटो में कोलकाता नाइटराइडर्स के मालिक शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) काफी ज्यादा आक्रामक अंदाज में नजर आ रहे हैं और उनका सामने विराट कोहली(Virat Kohli) खड़े हैं, जो उन्हें शांत करवा रहे हैं। इस फोटो को काफी ज्यादा लाइक किया जा रहा है और फैंस इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। हालांकि यह फोटो अभी का नहीं बल्कि पुराना है।

जब किंग खान से मिले किंग कोहली

Aggressive Virat Kohli Viral Photo During IPL 2020
Image Source – Ndtv.com

इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए फैन ने कैप्शन में लिखा है, ‘जब किंग खान किंग कोहली से मिले। थ्रोबैक फोटो।’ शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) और विराट कोहली(Virat Kohli) का जिस तरह का अंदाज इस फोटो में नजर आ रहा है, उसे दोनों ही टीम के फैन्स काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। लोग जमकर इस तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

यह भी पढ़े

आपको बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने बीते सोमवार को ही सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आईपीएल 2020(IPL 2020) का अपना पहला मुकाबला खेला था और इस मुकाबले में आरसीबी की टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल की। जबकि कोलकाता नाइटराइडर्स(Kolkata Knight Riders) अभी आईपीएल 2020 का आगाज नहीं कर सकी है। ऐसे में अब सबकी निगाहें इस पर ही टिकी हैं कि क्या केकेआर अपना आईपीएल 2020 का पहला मुकाबला जीत पाएगी या नहीं।

Facebook Comments