बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद(Sonu Sood) ने गरीब और लाचार लोगों की मदद करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। जब जहाँ जैसे लोगों ने उनसे मदद मांगी उन्होनें की, वो कभी पीछे नहीं हटे। एनडीटीवी की एक रिपोर्ट के अनुसार बीते दिनों एक बच्चे ने ऑनलाइन क्लास के लिए उनसे मोबाइल फोन देने की गुज़ारिश की थी। इस पर अभिनेता ने भी बच्चे के सामने एक शर्त रखी थी, जिसे पूरा करने के लिए बच्चा अब सोनू(Sonu Sood) को दावत पर बुला रहा है। आइये विस्तार से जानते हैं इस खबर के बारे में।

महज दस घंटे के भीतर ही बच्चे तक पहुंचाया मोबाइल

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, सोनू सूद(Sonu Sood) ने जिस बच्चे को मोबाइल फोन देने का वादा किया था उसका नाम हप्पी(Happi) है। हप्पी ने जब सोनू से ऑनलाइन क्लास के लिए फोन की मांग की थी तो उन्होनें कहा था कि, अगर वो मुझे पॉपकॉर्न पार्टी देने का वादा करे तो मैं उसे फोन जरूर दूंगा। अपने वादे के मुताबिक सोनू ने महज दस घंटे के भीतर ही हप्पी तक मोबाइल पहुंचा दिया। अब बारी थी हप्पी की, लिहाजा उसकी तरफ से एक ट्वीटर यूजर ने ट्वीट कर लिखा कि, “सर अब हमारी बारी है, कब आ रहे हैं पॉपकॉर्न खाने।

पॉपकॉर्न खाने की दावत मिलते ही सोनू ने किया ऐसा रिप्लाई

हप्पी को मोबाइल फोन मिलने के बाद अंजलि ताज नाम के ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर सोनू(Sonu Sood) को धन्यवाद दिया और कहा कि, बच्चा अब ऑनलाइन क्लास कर पाएगा। इसके साथ ही हप्पी की तरफ से सोनू सूद को पॉपकॉर्न पार्टी के लिए भी बुलाया गया जिसके जवाब में उन्होनें कहा कि, “अरे वाह हीरो लग रहा है हप्पी, पॉपकॉर्न तैयार रख, जल्दी आता हूँ। गौरतलब है कि, सोनू सूद का यह ट्वीट इन दिनों ट्विटर पर छाया हुआ है।

यह भी पढ़े

सोनू(Sonu Sood) के इस ट्वीट पर अब तक हज़ारों कमेंट भी आ चुके हैं। हालाँकि यह पहली बार नहीं है जब उन्होनें किसी की मदद की हो, कोरोना संक्रमण के समय से वो लोगों की मदद करते आ रहे हैं।

Facebook Comments