दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्री है जो कि हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। कभी तो वह अपने खुले विचार को लेकर सुर्खियों में रहती है तो कभी अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर। दीपिका पादुकोण अपनी जिंदगी से जुड़ी हर एक अपडेट अपने सोशल मीडिया(Social Media) अकाउंट पर शेयर करती रहती है। इसी के साथ साथ उनके फैंस को भी दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) की लाइव अपडेट का इंतजार रहता है।

दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) ने अपने पोस्ट और वीडियो डिलीट क्यों किया?

View this post on Instagram

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम(Instagram Posts) और ट्विटर अकाउंट से सारे पोस्ट डिलीट कर दिए है। इस चीज को देखकर उनके फैंस के मन में काफी सवाल उठ रहे हैं कि आखिर क्या वजह है कि दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) ने ऐसा कदम उठाया। यह बात का अभी तक पता नहीं चल पाया है कि दीपिका पादुकोण ने अपने अकाउंट से सारे फोटोस और वीडियोस क्यों डिलीट किए हैं ,पर हां एक बात जरूर है कि दीपिका पादुकोण ने अपने फैंस के लिए ऑडियो डायरी(Audio Diary) मतलब ऑडियो मैसेज जरूर शेयर किया है।

दीपिका(Deepika Padukone) ने अपने इस ऑडियो मैसेज का नाम ऑडियो डायरी(Audio Diary) रखा है। ऑडियो मैसेज शेयर करते हुए दीपिका पादुकोण ने कहा है कि ‘मेरी ऑडियो डायरी में आपका स्वागत है। यह मेरी भावनाओं और ख्यालों का रिकॉर्ड है। 2020 हर किसी के लिए अनिश्चितता से भरा था और आप सभी मेरे इस बात से सहमत होंगे। 2021 में मैं खुद के साथ-साथ आपकी अच्छी हेल्थ और मानसिक शांति की कामना करती हूँ’। नववर्ष की शुभकामनाएं।

यह भी पढ़े

पोस्ट डिलीट और ऑडियो डायरी(Audio Diary) लॉन्च करने के बाद दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) के फैंस के मन में जरूर सवाल उठ रहा होगा कि दीपिका पादुकोण का अगला कदम क्या होगा। इस बात का अंदाजा हममें से कोई नहीं लगा सकता है यह बात सिर्फ दीपिका पादुकोण ही जानती हैं। अभी के लिए दीपिका पादुकोण को हैप्पी न्यू ईयर।


Facebook Comments