Deepika Padukone Prabhas Team up for Upcoming Film: एक तरफ बॉलीवुड की सबसे बड़ी एक्ट्रेस और दूसरी तरफ साउथ के सबसे बड़े सुपरस्टार। जी हाँ हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की। बीते दिनों एक बड़े डायरेक्टर ने दोनों की एक बड़ी बजट फिल्म की घोषणा की है। इस फिल्म के जरिए पहली बार बड़े परदे पर दीपिका पादुकोण और प्रभास की जोड़ी दर्शक देख पाएंगे। आइये इस बड़ी बजट फिल्म के बारे में आपको विस्तार से बताते हैं

अश्विन नाग ने की फिल्म की घोषणा (Nag Ashwin film)

actor prabhas and deepika padukone together in Nag Ashwin
Image Source – Firstpost.com

सबसे पहले जिन लोगों को नहीं मालूम कि, आश्विन नाग कौन है उन्हें बता दें कि, आश्विन एक बहुत बड़े साउथ इंडियन (South Indian) निर्देशक हैं। उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी इंडिया में अपनी फिल्म “महानती” से मिली थी। बता दें कि, यह फिल्म भी एक बड़ी बजट फिल्म थी और अब एक बार फिर से आश्विन एक बड़ी बजट फिल्म बनाने जा रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, बीते दिनों आश्विन नाग (Nag Ashwin film) ने खुद ट्वीट कर इस फिल्म की घोषणा की है। हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार आश्विन नाग साउथ के सबसे मशहूर डायरेक्टर हैं। उनकी आने वाली यह फिल्म एक साइंस फिक्शन फिल्म होगी जिसके लिए उन्होनें दीपिका पादुकोण और प्रभास को साइन किया है। सोशल मीडिया पर इस फिल्म की घोषणा होने के साथ ही एक टीज़र जैसा वीडियो भी रिलीज़ किया गया है

जिसमें प्रभास और दीपिका नजर आ रहे हैं। हालाँकि अभी इस फिल्म के नाम की घोषणा नहीं हुई है लेकिन इसके टेंटेटिव टाइटल में इसका नाम “प्रभास 21” रखा गया है। फिल्म का निर्माण वैजंती मूवीज के तहत किया जा रहा है , उन्होनें ट्वीट कर यह जानकारी दी है कि, “हम बेहद रोमांचित होकर दीपिका पादुकोण का इस अविश्वसनीय प्रोजेक्ट के लिए स्वागत करते हैं।” इसके बाद फिल्म की निर्माता कंपनी ने इसका एक छोटा सा प्रोमो क्लिप भी शेयर किया। इस प्रोमो में दीपिका के विभिन्न फिल्मों से उनका लुक दिखाया गया है और अंत में दीपिका पादुकोण विद प्रभास लिखकर आता है।

कब रिलीज़ होगी यह फिल्म ?

Nag Ashwin Upcoming film With Deepika And Prabhas
Image Source – Indiatvnews.com

कल इस फिल्म की घोषणा होने के बाद से दर्शकों ने मन में बार-बार यही ख्याल आ रहा होगा कि, आखिर उन्हें यह फिल्म कब देखने को मिलेगी। आपको बता दें कि, इस मेगा बजट फिल्म की शूटिंग कोरोना के बीच में नहीं की जाएगी। इस फिल्म की शूटिंग अगले साल अप्रैल से शुरू होने की संभावना है। इसके बाद जहाँ तक फिल्म के रिलीज़ होने की बात है तो यह फिल्म साल 2022 में बड़े परदे पर दर्शकों को देखने को मिल सकती है।

यह भी पढ़े

फिल्म के प्लाट की बात करें तो मिली जानकारी के अनुसार यह साइंस फिक्शन फिल्म तीसरे वर्ल्ड वॉर पर आधारित होगी। साउथ के सुपरस्टार प्रभास की यह 21 वीं फिल्म होगी और दीपिका की पहली तेलगु फिल्म। बता दें कि, यह फिल्म मूल रूप से बनेगी तेलगु में लेकिन इस फिल्म को सभी भाषा में रिलीज़ किया जा सकता है। यह पहली बार नहीं होगा जब प्रभास किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ काम करेंगे, इससे पहले फिल्म “साहो” (Saaho) में वो श्रद्धा कपूर के साथ नजर आ चुके हैं।

Facebook Comments