एक लंबे इंतजार के बाद आखिरकार शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान(Pathan) की शूटिंग शुरू हो गई है। खबरों के मुताबिक, इस फिल्म में दीपिका(Deepika Padukone) एक एक्शन एजेंट का रोल अदा करेंगी।

हाल ही में यश राज फिल्म्स प्रोडक्शन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पठान’(Pathan) की शूटिंग शुरू हो गई है। इस फिल्म में मुख्य किरदार में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) नज़र आएंगे। हालांकि, अभी दीपिका केवल कुछ ही दिनों के लिए शाहरुख के साथ शूट करेंगी, क्योंकि वे इन दिनों शकुन बत्रा की अगली फिल्म में भी व्यस्त हैं। जब से शाहरुख और दीपिका स्टारर फिल्म ‘पठान’ की घोषणा हुई है, तभी से लोगों में इसे लेकर काफी उत्सुकता बनी हुई है। लोग अपनी इस पसंदीदा जोड़ी के फिल्म में कैरेक्टर को लेकर काफी उत्साहित हैं।

खास भूमिका में दीपिका

Deepika Padukone With Shahrukh Khan
Image Source – Timesofindia/Pinkvilla

खबरों के मुताबिक इस फिल्म में दीपिका एक खुफिया एक्शन एजेंट की भूमिका निभाएंगी, जिसकी मुलाकात शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) से एक मिशन के दौरान होती है। हालांकि, फिल्म की कहानी पूरी तरह से शाहरुख के कैरेक्टर के इर्द गिर्द ही बुनी गई है। फिल्म ‘पठान’(Pathan) में दीपिका का किरदार कुछ हद तक फिल्म ‘एक था टाइगर’ में कैटरीना कैफ(Katrina Kaif) के किरदार ‘जोया’ जैसा ही लग रहा है।

गौरतलब है कि इस फिल्म की शूटिंग देश विदेश की तमाम लोकेशन्स पर दिसंबर तक की जाएगी। शाहरुख-दीपिका के अलावा फिल्म में जॉन अब्राहम(John Abraham) भी दमदार रोल में दिखेंगे। इसके अलावा सलमान खान फिल्म ‘जीरो’ में कैमियो करने के बाद इस फिल्म में भी कैमियो करते नज़र आएंगे।

यह भी पढ़े

बता दें कि शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) के लिए यह फिल्म बेहद खास है और इसका सुपरहिट होना बेहद जरूरी है, क्योंकि 2018 में सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘जीरो’ बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी और तभी से शाहरुख बड़े पर्दे से गायब हैं।

Facebook Comments