बिग बॉस का घर एक ऐसी जगह है जहां पर किसका इविक्शन हो जाए पता नहीं चलता है। यहां पर समय के साथ-साथ सबके बीच के रिश्ते भी बदलते रहते हैं। पवित्रा पुनिया(Pavitra Punia) और एजाज खान का रिश्ता भी कुछ इसी प्रकार है जो समय समय पर बदलता रहता है। दोनों के बीच में बहुत अच्छी दोस्ती देखते हैं तो कभी इनके बीच में घनघोर तकरार भी देखने को मिलता है। अभी के हफ्तों में इन दोनों के बीच में कुछ अच्छा रिलेशन देखने को नहीं मिल रहा है।

पवित्रा पुनिया ने याद किया अपने पुराने रिश्ते।

Pavitra Punia Discuss About  And Sumit Maheshwari Relationship
Image Source – Bollywoodshaadis

सोमवार को पवित्रा पुनिया(Pavitra Punia), कविता कौशिक(Kavita Kaushik) से अपने पर्सनल लाइफ को लेकर बातचीत करते हुए नजर आए। उन्होंने अपने एक्स मंगेतर को याद करते हुए बहुत सारी बातें शेयर की। साथ ही साथ उन्होंने यह भी कहा कि वह यहां पर शादी, सगाई करने नहीं आई है। पवित्रा ने पुराने रिश्ते के बारे में बताते हुए कहती है कि 2015 में उनकी सगाई हुई थी, जो कि उन्होंने 2018 में तोड़ दी। पवित्रा पुनिया की सगाई बिजनेसमैन सुमित महेश्वरी से 2015 में हुई थी। पवित्रा पुनिया ने कविता को आगे बताते हुए कहा कि बिग बॉस में आने से पहले भी वह उन्हें याद करती थी और जब कविता ने पूछा कि क्या तुम्हारी बात अभी भी उनसे होती है तो उन्होंने कहा नहीं।

यह भी पढ़े

पवित्रा पुनिया(Pavitra Punia) के मुताबिक उनके मंगेतर ने जब सगाई की थी तब कहा था कि अब वह कभी शादी नहीं करेंगे। कविता कौशिक ने पवित्रा पुनिया से कहा कि अगर तुम उसे इतना ही पसंद करती हो तो अंदर इतना डिस्ट्रेक्शन क्यों हो रहे हो इससे उनको बुरा फील हो रहा होगा। इस पर पवित्रा ने जवाब देते हुए कहा कि अब दोनों अलग हो चुके हैं और वह यहां पर कोई शादी, सगाई नहीं कर रहे हैं। वह पहले दिन से क्लियर हैं कि उनको अपना गेम पर फोकस करना है। पवित्रा पुनिया ने घर में कह दिया था कि वह एजाज खान(Eijaz Khan) को पसंद करती हैं हालांकि एजाज खान ने कहा है कि वह सिर्फ यहां गेम खेलने आए हैं और उनका कोई फोकस नहीं है किसी और चीज पर।


Facebook Comments