शाहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला(Sidharth Shukla) का गाना ‘शोना शोना’ इन दिनों खूब धूम मचा रहा है। हर किसी की जुबां पर यह चढ़ता दिख रहा है। लोगों ने इस गाने को अपने दिलों में बसा लिया है। सोशल मीडिया में तो इस गाने के प्रति सुनने वालों की दीवानगी देखते ही बन रही है।

मशहूर टीवी अभिनेत्री और बिग बॉस के प्रतिभागी राहुल वैद्य(Rahul Vaidya) की गर्लफ्रेंड दिशा परमार(Disha Parmar) को भी यह गाना इतना पसंद आया है कि वे खुद को इसे लेकर ट्वीट करने से नहीं रोक सकी हैं। इनके ट्वीट को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे इस गाने की कितनी दीवानी हो चुकी हैं।

दिशा का ट्वीट

अपने ट्वीट में दिशा(Disha Parmar) ने लिखा है कि ‘शोना शोना‘ गाने को गाने से आखिर मैं अपने दिमाग को रोकूं कैसे? आखिर इसे गाना रोककर मैं सोने जाऊं कैसे? वाकई इस गाने में गजब का नशा है।

अपने बॉयफ्रेंड राहुल वैद्य(Rahul Vaidya) का बिग बॉस में समर्थन करके उनका उत्साह बढ़ा रहीं दिशा परमार(Disha Parmar) ने अपने अभिनय से सोशल मीडिया(Social Media) में अपने ढेरों प्रशंसक बना लिये हैं, जिनसे वे सोशल मीडिया में एक्टिव रहकर हमेशा कनेक्ट होती रहती हैं।

चर्चा में आया ट्वीट

सोशल मीडिया में ‘शोना शोना’ गाना लोगों को जितना भा रहा है और सुर्खियां बटोर रहा है, उतनी ही चर्चा अब इस गाने को लेकर दिशा परमार(Disha Parmar) के ट्वीट की भी हो रही है। इस पर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया भी व्यक्त कर रहे हैं।

यह भी पढ़े

यूं हुई थी शुरुआत

सीरियल ‘प्यार का दर्द है मीठा-मीठा प्यारा प्यारा’ से दिशा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। नकुल मेहता के साथ इसमें उनकी जोड़ी को खूब सराहा गया था। दिशा परमार(Disha Parmar) ने तो अपनी पढ़ाई भी एक्टिंग के लिए छोड़ दी थी।

Facebook Comments